कानपुर। प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां जोधपुर के उम्मेद भवन में जोरों पर चल रही हैं। मालूम हो कपल और उनके परिवार वाले सभी वहां पहुंच गए हैं। शादी की तैयारियों के लिए वहां ढेर सारे वर्कर भी लगे हुए हैं। इस बीच जोधपुर के उम्मेद भवन से ये खबर आ रही है कि वहां हाई सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है। दरअसल कुछ दिनों से कहा जा रहा है कि प्रियंका-निक ने अपनी वेडिंग फोटोज के राइट्स बेंच दिए हैं। शायद यही वजह है कि कपल नहीं चाहता कि इनकी कोई भी तस्वीर लीक हो। इसके लिए अपने होटल रूम से उम्मेद भवन तक कपल शादी के दिन तैयार होकर चाॅपर प्लेन से जाएगा। जानें हाई सिक्योरिटी के चलते उम्मेद भवन में क्या-क्या बैन हुआ है।
प्रियंका-निक की शादी में हाई सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम,जानें पैलेस के अंदर क्या-क्या हुआ बैन
हाई सिक्योरिटी ये इंतजाम किए गए
खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि उम्मेद भवन में प्रियंका-निक की शादी को लेकर सुरक्षा के इंतजाम काफी कडे़ हैं। कुछ दिनों से खबर आ रही है कि प्रियंका-निक की तीन दिवसीय इस शादी के समारोह के चलते यहां 3 दिनों तक टूरिस्ट का आना बैन है। वहीं उम्मेद भवन में आयोजित इस शादी में आने वाले हर मेहमान का आई कार्ड बनने की रिपोर्ट है जिस पर एक बार कोड होगा। इस बार कोड को स्कैन करके ही अंदर जाने की अनुमति मिल सकती है। इसके अलावा वहां के वर्कर्स का भी कार्ड बनेगा। इस आई डी के बगैर कोई भवन में एंट्री नहीं ले सकेगा। वहीं भवन के अंदर मोबाइल फोन भी बैन कर दिए गए हैं।
प्रियंका-निक की शादी में हाई सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम,जानें पैलेस के अंदर क्या-क्या हुआ बैन
होटल में एक रात का इतना हो रहा खर्च

प्रियंका, उनकी मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, निक जोनस और उनकी  फैमिली जोधपुर एयरपोर्ट से उम्मेद भवन पैलेस के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। इस होटल में एक रात रुकने के लिए करीब 47 से 65 हजार रुपए के बीच खर्च आता है। इसके अलावा सूट का खर्च डेढ़ लाख से ज्यादा है। प्रियंका और निक के मेहमानों के लिए होटल को पांच दिन के लिए बुक किया गया है, जिसका खर्च करीब 3.2 करोड़ रुपए है। खाने-पीने के सामान के लिए अलग से खर्च करना होगा।
प्रियंका-निक की शादी में हाई सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम,जानें पैलेस के अंदर क्या-क्या हुआ बैन

तस्वीरें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जोधपुर पहुंचे, शादी की तैयारियां जोरों पर


तस्वीरें: निक-प्रियंका ने पूजा कर शादी के रीति-रिवाजों का किया आगाज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk