patna@inext.co.in

PATNA : पटना में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. मालसलामी थाना क्षेत्र के नंदगोला मोहल्ले में रहनेवाले लकड़ी कारोबारी गोपाल जायसवाल के बंद घर का ताला काटकर चोरों ने बुधवार की रात 25 लाख संपत्ति चोरी कर ली. कारोबारी की पत्नी ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. कारोबारी की पत्‍‌नी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस चोरी के मामले का खुलासा करने में विफल है. महिला ने एसएसपी गरिमा मल्लिक को चोरी की घटना में त्वरित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. एसएसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया.

कीमती सामान ले गए चोर

लकड़ी कारोबारी की पत्नी आभा जायसवाल ने बताया कि बुधवार को 11 बजे दिन में घर में ताला लगाकर हरिमंदिर गली स्थित मायके गई. वह रात में मायके में ही रुक गई. गुरुवार को 10 बजे दिन में पड़ोसी से सूचना मिली कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. सूचना मिलते ही पत्नी घर पहुंचकर देखी कि मुख्य दरवाजा टूटा है. घर में अंदर प्रवेश करने पर सभी कमरे का दरवाजा टूटा था. सभी अलमीरा का लॉक टूटा था. चोरों ने प्रत्येक कमरा के आलमीरा को तोड़कर सोने-चांदी के गहने, कीमती कपड़े और रुपए चोर कर ले गए हैं.

कारोबारी की पत्‍‌नी ने बताया कि पति काम के सिलसिले में बाहर गए हैं. उन्होंने बताया कि चोरी गए सामानों की कीमत लगभग 20 से 25 लाख रुपए है.