मोदीपुरम : अक्षरधाम कालोनी में बुधवार को चोरों ने एक शिक्षक के मकान का ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी कर लिया। घर पहुंचने पर शिक्षक को चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और कालोनी के गार्ड से भी पूछताछ की।

अक्षरधाम कालोनी में मकान नंबर 18 में अभिनव गोयल पुत्र सुशील गोयल अपने परिवार के साथ रहते हैं। अभिनव सीसीएसयू में टीचर हैं। बुधवार दोपहर लगभग बारह बजे वह घर का ताला लगाकर कहीं गए हुए थे। इसी बीच चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़कर घर में रखी अलमारी व डबल बेड को खंगाल डाला। चोर घर से लाखों रुपए के जेवर व नकदी चोरी करके ले गए। घर पहुंचने पर घर का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए। घर के अंदर सारा सामान इधर उधर पड़ा हुआ था। इस पर उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पीडि़त ने थाने पर तहरीर दी है।

------------

कालोनी के लोगों ने सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल

मोदीपुरम : अक्षरधाम कालोनी में शिक्षक के घर हुई चोरी के बाद कालोनी के लोगों ने सुरक्षा को लेकर ¨चता जताई है। लोगों का कहना है कि कालोनी में सीसीटीवी कैमरे लगने चाहिए, ताकि बाहर से आने जाने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी रहे।