जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी के समीप हुई वारदात

पुलिस ने छानबीन के बाद अज्ञात लूटेरों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: शहर में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार शाम पेटी कांट्रैक्टर रतिराम से 6.70 लाख रुपए लूट लिया। वारदात मधवापुर सब्जी मंडी स्थित पेट्रोल पंप के पास हुई। दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई। जार्जटाउन पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में लुटेरों की तस्वीर मिली है।

मेला में सफाई का लिया ठेका

कुंभ मेला में सफाई व्यवस्था का ठेका लल्लूजी एंड संस को मिला है। जनपद बांदा के बिमंडा थाना क्षेत्र स्थित कोनी गांव निवासी रतिराम ने लल्लूजी से सफाई का ठेका लिया है। बताया जाता है कि करीब आठ सौ सफाईकर्मियों को मेले में लगाया गया है। सभी को सोमवार को पैसा देना था। इसके लिए सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रतिराम अपने पड़ोसी गांव के विजय कुमार और बाबू लाल के साथ सिविल लाइंस स्थित एक्सिस बैंक पहुंचा।

बैंक से तत्काल निकाला था पैसा

यहां खाते से छह लाख 70 हजार रुपये निकाले और पैसा झोला में रखकर कुंभ मेला जाने लगा। विजय ने बताया कि बाइक बाबू लाल चला रहा था। वे पेट्रोल पम्प पर बाइक में तेल डलवाने गए। इसी बीच मेठ का फोन आने पर रतिराम किनारे खड़े होकर बात करने लगा। उसके साथ विजय भी था।

धक्का देकर झोला छीना

तभी वहां पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने धक्का देकर झोला छीन लिया और देखते ही देखते फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट से आस-पास की पब्लिक एकत्र हो गई। खबर पाकर इंस्पेक्टर जार्जटाउन निशिकांत राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्हें पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें लुटेरों की तस्वीर नजर आई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।