बॉलीवुड से ये होंगी वो मेहमान

यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के इन्विटेशन को लेकर जो बॉलीवुड एक्ट्रेस इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में है, वो हैं जर्मन बॉर्न इंडियन बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशनिस्टा एवलिन शर्मा। बताया गया है कि एवलिन अमेरिकन प्रेसिडेंट के एक हाई प्रोफाइल इवेंट को अटैंड करेंगी। इस इवेंट का नाम होगा 'National Prayer Breakfast'।

ऐसे सामने आई जानकारी

See Also

इस इवेंट के बारे में बताया गया है कि इसका आयोजन इस हफ्ते वॉशिंगटन डीसी में वॉशिंगटन हिल्टन होटल के हिल्टन्स इंटरनेशनल बॉलरूम में किया जाएगा। एवलिन के मीडिया कॉर्डिनेटर डेल भगवागर ने बताया कि वह वेकेशंस को एंज्वाए करने के लिए लॉस एंजेलिस की ट्रिप पर गई हुईं थीं। वहां उन्होंने समुद्र के किनारे कि अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है।

पढ़ें इसे भी : शाहरुख ने फैंस के साथ सेल्फी क्या ली इस लड़की की तो निकल पड़ी

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री करेगी अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ ब्रेकफास्‍ट

पहुंची वॉशिंगटन डीसी

इसके आगे उन्होंने बताया कि अब से कुछ ही देर पहले उन्होंने लॉस एंजेलिस से वॉशिंगटन डीसी की फ्लाइट ले ली है। अब वॉशिंगटन में पहुंचकर वह यूएस प्रेसिडेंट के साथ खास ब्रेकफास्ट को अटैंड करेंगी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एवलिन इस मौके पर यहां करेंगी क्या। आइए देते हैं आपको इस बात की भी जानकारी।

पढ़ें इसे भी : तो क्या मनोज बाजपेयी के साथ रोमांस की खबरें अफवाह थीं, जानें शिल्पा के बहन की सात अनजान बातें

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री करेगी अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ ब्रेकफास्‍ट

ऐसा है ये इवेंट

डेल ने बताया कि वह यूएस प्रेसिडेंट के आयोजन पर पहुंचकर ईसाई धर्म का प्रतिनिधित्व करेंगी। आपको बता दें कि नेशनल प्रेयर ब्रेकफास्ट का आयोजन यूएसए में 1953 से हर साल होता आ रहा है। एक क्रिश्चियन ऑग्रेनाइजेशन द फैलोशिप फाउंडेशन की ओर से इसका आयोजन किया जाता है और इसको होस्ट करने की जिम्मेदारी होती है यूनाइटेड स्टेट्स कांग्रेस की। इस आयोजल में करीब 3,500 मेहमान शामिल होते हैं। इन मेहमानों में 100 देशों के इंटरनेशनल इन्वाइटीज भी शामिल होते हैं।

पढ़ें इसे भी : 'काबिल' ऋतिक ने जीता दिल, यह 10 बॉलीवुड स्टार भी करेंगे नेत्र व अंगदान

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री करेगी अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ ब्रेकफास्‍ट

Courtesy by bollywooddhamaka.in

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk