- इस संडे मानसूनी रंग में ओतप्रोत नजर आएगा जागरण कनेक्सन

- चावला मार्केट दुर्गा मंदिर के सामने सुबह 6 बजे से शुरू होगी फनडे की पाठशाला

kanpur@inext.co.in

KANPUR : स्कूल-कॉलेज की छुट्टियां खत्म हो गई तो क्या हुआ? पैरेंट्स बच्चों और घर के कामकाज में बिजी हो गए तो क्या हुआ? एक संडे ही तो है जब सभी घरवाले एकसाथ मिलकर मनाते हैं हॉलीडे। आपके इस हॉलीडे को हेल्दी और फिट बनाने के लिए एक बार फिर 'जागरण कनेक्शन कानपुर' आपको बुला रहा है। जहां हर किसी का सनडे बनेगा फनडे। वो भी मानसून कलेवर में।

सुबह 6 से 8 बजे तक

आने वाली 5 जुलाई को दैनिक जागरण 'मानसून कनेक्शन' के जरिए कानपुराइट्स को हेल्थ, फिटनेस और मस्ती की पाठशाला में ले जाएगा। गोविन्द नगर में चावला मार्केट दुर्गा मन्दिर के सामने सुबह 6 बजे से 8 बजे तक फन-फिटनेस का मेला लगेगा। जहां आने वाले लोगों के लिए सनडे छुट्टी का दिन नहीं बल्कि फनडे बन जाएगा।

एक से बढ़कर एक गेम्स

मानसून कनेक्शन सेलीब्रेट करने वाले कानपुराइट्स को ऑन द स्पॉट ढेरों एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट करने का मौका मिलेगा। ट्रैफिक मुक्त सड़कों पर साइकलिंग, डांस, स्पो‌र्ट्स, परफॉर्मिग आ‌र्ट्स, योगा-फिटनेस के अलावा और भी बहुत सारी एक्टिविटीज आयोजित की जाएंगी। जहां बच्चे से लेकर बूढ़े, महिलाओं से लेकर फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए होगा बहुत कुछ आई नेक्स्ट के साथ एसोसिएट इस एक्टिविटी में एंट्री एकदम निशुल्क है। इसलिए 5 जुलाई को कनेक्ट होइए फन-फिटनेस और मस्ती की दुनिया से। इंतजार रहेगा आप सबका आइएगा जरूर।