-तालाब में स्नान करते समय डूबने से हुई मौत

-पुलिस और प्रशासनिक ऑफिसर पहुंचे लेकिन हो चुकी थी देर

THARWAI (12 JNN): थरवई पुलिस स्टेशन एरिया के बसमहुआ ग्राम के गोरे लाल के परिवार के तीन मासूम बच्चों के लिए थर्सडे को दिन काल बन गया। गावं के समीप कांदी के तालाब में दोपहर स्नान करते समय गहरे पानी में चले गये और डूब गए। बच्चों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग उन्हें बचाने दौड़े लेकिन तब तक लेट हो चुका था। गांव वालों की मदद से तीनों मासूम बच्चों की बॉडी निकाली गई। इस घटना से गोरेलाल के फैमिली में कोहराम मच गया।

तीनों कजिन साथ में करते थे स्टडी

तालाब में डूबे तीनों लड़कों में राजू क्ख् पुत्र गोरेलाल निवासी बसमहुआ, विवेक कुमार क्फ् पुत्र राजबली निवासी खरहरा थाना हण्डिया, अनुराग क्ख् पुत्र गुलाब ग्राम वारी थाना सराय ममरेज के निवासी है। विवेक कुमार और अनुराग दोनों गोरे लाल के भांजा थे जो अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई करते थे। तीनों लड़कों की एक साथ मौत से गोरे लाल का परिवार तथा आस पास के लोग स्तब्ध रह गए। तीनों बच्चों का बॉडी देखकर फैमिली मेम्बर्स ही नहीं बल्कि गांव वाले भी फफक पड़े। इस हादसे की जानकारी मिलते ही सीओ फूलपुर अल्का धर्मराज, तहसीलदार फूलपुर ओम प्रकाश श्रीवास्तव, थरवई थाना प्रभारी जुल्फिकार अहमद, फूलपुर कोतवाली प्रभारी कुशल पाल सिंह यादव के अतिरिक्त सोराव, झूंसी, सराय इनायत के थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

रोते बिलखते पहुंचे पैरेंट्स

इस हादसे की सूचना मिलने पर विवेक कुमार और अनुराग के फैमिली मेम्बर्स रोते बिलखते वहां पहुंचे। धीरे-धीरे गांव वालों की भीड़ बढ़ती जा रही थी। इस दौरान जब पुलिस ने उनकी बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की बात कही तो गांव वाले भड़क उठे। उन्होंने कहा कि एक तो पहले से ही भगवान ने उन्हें दर्द दिया और अब पुलिस उस दर्द को और ना बढ़ाए। फिर पुलिस ऑफिसर ने गांव वालों को सांत्वना देते हुए सिर्फ पंचनामा भरकर उनकी बॉडी फैमिली मेम्बर्स को सौंप दी।

गर्मी बनी आफत

गांव वालों की मानें तो मछली पालने के लिए तालाब में पानी भरा गया था। इस तपती गर्मी से बचने के लिए ही तीनों लड़के तलाब में स्नान करने पहुंचे थे। लेकिन उनकी मौत तालाब के अंदर खीच ले गई। मस्ती के आलम में वे तालाब के अंदर चले गए जिससे वे डूब गए।