-एक बदमाश को पीडि़तों ने मौके से पकड़ा

Janikhurdh : बहरामपुर-तीगड्डा मार्ग के पास से बुधवार की शाम को स्कूल से घर वापस जा रहे एक शिक्षक और शिक्षिका बदमाशों ने तमंचे की नोक पर 25 हजार रुपये व सोने की चेन लूट ली। साहस का परिचय देते हुए दोनों ने मौके से एक बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गये बदमाश को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से एक तमंचा बरामद कर किया है।

यह है मामला

मेरठ निवासी रीना राणा व राजकुमार बहरामपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। बुधवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद रीना राणा साथी अध्यापक राजकुमार के साथ स्कूटी से घर के लिए चले थे। बहरामपुर-तीगड्डा मार्ग के पास पहले से ही खड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे दिखा कर राजकुमार व रीना राणा को रोक लिया। इसके बाद बदमाश हथियारों के बल पर रीना राणा व राजकुमार के साथ लूटपाट करने लगे। लेकिन रीना राणा व राजकुमार ने साहस का परिचय देते हुए लूटपाट का विरोध करते हुए शोर मचा दिया। इस पर बदमाश रीना राणा के गले की सोने की चेन व पर्स छीनकर मौके से भागने लगे। शोर सुनकर पास ही खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण भी घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। साहस दिखाते हुए रीना राणा व राजकुमार ने मौके से भाग रहे एक बदमाश को पकड़ लिया। दो बदमाश मौके से फरार हो गये। पकड़े गये बदमाश ने अपना नाम गोलू उर्फ आयुष गुप्ता निवासी रसूलपुर जाहिद थाना रोहटा व अपने साथियों के नाम सिकंदर त्यागी और आकाश त्यागी निवासी कैथवाड़ी बताये हैं। पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पकड़ा गया बदमाश इंटर का छात्र

बदलते परिवेश और ऐशो आराम की चकाचौंध में नौजवान अपराध की ओर बढ़ता हुआ जा रहा है। बुधवार को बहरामपुर-तीगड्डा मार्ग पर लूट की घटना में पकड़ा गया बदमाश गोलू उर्फ आयुष गुप्ता मात्र 18 वर्ष का है। पकड़े गये बदमाश ने बताया कि उसने पूठ गांव में स्थित एक स्कूल से इंटर प्राईवेट का फार्म भरा हुआ है।