- बड़हलगंज में बाप-बेटे को ट्रक ने कुचला

- झंगहा ट्रैक्टर पलटने से दबे युवक की मौत

GORAKHPUR: जिले में रविवार को दो जगहों पर सड़क हादसों ने तीन लोगों की जिदंगी छीन ली। बड़हलगंज में सड़क पार कर रहे बाइक सवार बाप-बेटे को ट्रक ने कुचल दिया। जबकि, झंगहा एरिया में ट्रैक्टर पलटने से युवक चपेट में आ गया। वह ट्रैक्टर चलाने के चक्कर में हादसे का शिकार हुआ।

ट्रक के नीचे आ गए पिता-पुत्र

बड़हलगंज एरिया के नेदुआ निवासी प्रमोद यादव के बेटे लकी की तबियत खराब थी। रविवार सुबह 10 बजे वह बेटे का इलाज कराने बड़हलगंज गए। गोरखपुर-वाराणसी हाइवे के पास बाइक से सड़क पार कर रहे थे। तभी वाराणसी से आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। पिछला पहिया चढ़ने से पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। हादसे से लोग सिहर उठे। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी।

ट्रैक्टर के नीचे दबा युवक

झंगहा एरिया में भगना बंधे पर को ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हो गई। भगना निवासी अच्छे लाल ट्रैक्टर चलाता है। सुबह ट्रैक्टर लेकर वह भगने बंधे पर जा रहा था। उसके साथ गांव का रामजीत पासवान का बेटा श्यामा भी बैठ गया। बंधे पर ट्रैक्टर चढ़ाकर अच्छेलाल ने खड़ा कर दिया। ट्रैक्टर से उतरकर वह कोई काम करने लगा। चाबी लगी होने से श्यामा ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर चलाने की कोशिश की। ड्राइविंग की जानकारी न होने से ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया। उसके नीचे दबने से श्याम की जान चली गई।