- परसाखेड़ा और सुभाषनगर थाना क्षेत्र में हुए हादसे

- मां-बेटे और महिला की मौत से परिवारों में मचा कोहराम

बरेली : ट्रैफिक डिपार्टमेंट आए दिन लोगों को टै्रफिक रूल्स का पाठ पढ़ा रहा है लेकिन लोग इस पर अमल नही कर रहे हैं। इसका खामियाजा वेडनसडे को तीन लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। शहर के सीबीगंज और सुभाषनगर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की जान चली गई।

साले के रिश्ते के लिए जा रहे थे

हादसा दोपहर करीब 1:30 बजे परसाखेड़ा के झुमका तिराहा के पास हुआ। सीबीगंज के गांव तिलियापुर निवासी 25 वर्षीय आसिफ पुत्र रईसुद्दीन का 5 माह पूर्व शेरगढ़ के बैरमनगर रमपुरा से निकाह हुआ था। वेडनसडे को आसिफ के साले का रिश्ता तय करने के लिए देखने वाले आ रहे थे। आसिफ अपनी मां जायरा व चचेरे भाई नूरुद्दीन के साथ बाइक से बैरमनगर रमपुरा जा रहे थे। वह जैसे ही परसाखेड़ा झुमका तिराहा के पास पहुंचे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीनों को कुचल दिया। सूचना मिलते ही परसाखेड़ा चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इससे पहले ही आसिफ ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया । पुलिस ने सभी को उपचार के लिए महानगर के निजी अस्पताल भेज दिया। इस दौरान आसिफ की मां जायरा की भी मौत हो गई। जबकि भतीजा नूरुद्दीन पुत्र कुंदन गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है।

एक ही बाइक पर थे चार लोग

दूसरा हादसा बदायूं रोड पर हुआ। मीरगंज थाना क्षेत्र के सलामतगंज निवासी हरपाल का इलाज बदायूं से चल रहा है। वेडनसडे को वह अपनी पत्‍‌नी पुष्पा और बेटी शिवानी व खुशबू के साथ दवा लेने के लिए बाइक से बदायूं गया था। दवा लेकर लौटते समय रास्ते में बदायूं रोड पर शहीद पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर बैठी पुष्पा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना पर सुभाषनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।