- सैटरडे दोपहर स्कूली बच्चों से भरा ऑटो पलटा, 6 घायल

बरेली : ट्रैफिक पुलिस यातायात माह मना रही है, लेकिन सड़क पर इसका असर नहीं दिख रहा है। आए दिन हादसों में लोग जान गवां रहे हैं। फ्राइडे देर शाम हुए दो हादसों में आरयू की एक स्टूडेंट और एक बाप-बेटी की मौत हो गई। वहीं सैटरडे दोपहर शहर के कैंट एरिया में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो पलटने से छह बच्चे घायल हो गए। इसमें गंभीर रूप से घायल एक बच्चे को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

दंपत्ति को ट्रक ने रौंदा

कस्बा फरीदपुर के नौगवां निवासी शमशाद (49) दाल का कारोबार करता था। कई दिनों से उसकी साली शकीना की तबीयत खराब चल रही थी। फ्राइडे को वह अपनी पत्‍‌नी नाजमा और बेटी अलशिफा (6) को मोपेड पर लेकर भोजीपुरा जा रहा था। बिलवा पुल के पास उसकी मोपेड के चेन उतर गई। वह सड़क किनारे मोपेड खड़ी कर चेन चढ़ाने लगा। तभी पीछे से आ रहे पंजाब के एक बेकाबू ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। घटनास्थल पर शमशाद ने दम तोड़ दिया। जबकि नाजमा और उसकी बेटी लहुलुहान हो गई। पुलिस ने दोनों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया जहां अलशिफा की ने दम तोड़ दिया जबकि नाजमा की हालत नाजुक बताई गई।

आरयू स्टूडेंट को अज्ञात वहन ने रौंदा

थाना सुभाषनगर के करेली निवासी छोटेलाल प्राइवेट जाब करते हैं। उनकी बेटी आरती (26) आरयू में एमएसी की स्टूडेंट थी। फ्राइडे की शाम वह अपनी स्कूटी से फरीदपुर रिश्तेदारी में जा रही थी। रजऊ पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गई। पुलिस ने उसे सिविल लाइन्स के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। सैटरडे सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।