- नेशनल इंश्योरेंस कंपनी में कार्यरत मैनेजर व उनकी पत्‍‌नी की हत्या

- बेडरूम में अज्ञात युवती का भी शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

Meerut: शास्त्री नगर सेक्टर पांच में शनिवार को एक ही घर में तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में दंपति के अलावा तीसरी युवती है, जो नग्न अवस्था में थी। इसकी पहचान नहीं हो पाई है। तीनों को धारदार हथियार से मारा गया था। दंपति का जहां गला रेता गया था तो युवती के सीने और पेट पर कई वार किए गए थे। शुरूआती जांच में पुलिस अवैध संबंध की बात कह रही है।

ड्राइंग रूम में खून

नौचंदी थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर पांच के मकान नम्बर 199 में 56 वर्षीय चंद्रशेखर गुप्ता अपनी 45 वर्षीय पत्‍‌नी पूनम गुप्ता के साथ रहते थे। चंद्रशेखर गुप्ता सहारनपुर स्थित नेशनल इंडिया इंश्योरेंस कंपनी में बतौर मैनेजर पद पर कार्यरत थे। वे ज्यादातर सहारनपुर ही रहते थे और महीने में कई बार मेरठ स्थित अपने घर पर आ जाया करते थे। उनकी पत्‍‌नी घर में ही रहती थी। उनका बेटा अंकित नोएडा स्थित एक कंपनी में इंजीनियर है जबकि बेटी प्रियंका गाजियाबाद में रेडियोलॉजिस्ट है। बताया जा रहा है कि शाम को कोई जानने वाला जब उनके घर में घुसा तो ड्राइंग रूम में खून पड़ा हुआ दिखा। वहीं दंपति के अलावा एक अज्ञात युवती की लाश देखने पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन पर सूचना दी।

धारदार हथियार से कत्ल

पुलिस के अनुसार मकान का गेट खुला हुआ था। ड्राइंग रूम मे हर तरफ खून बिखरा हुआ था। बेडरूम के बाहर बरामदे में चंद्रशेखर की लाश पड़ी थी जबकि बेडरूम में बेड के नीचे फर्श पर उनकी पत्‍‌नी का। दोनों की धारदार हथियार से गला रेता गया था। वहीं बेड पर पूरी तरह से नग्न अवस्था में एक युवती की भी लाश पड़ी थी। उसके पेट और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे।

दिन में दिखे थे दंपति

पुलिस की पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि शनिवार के चलते चंद्रशेखर का अवकाश था। वे घर पर ही थे। दिन में करीब साढ़े 12 बजे वे बागपत स्थित अपने रिश्तेदार के यहां पर गए थे। वहीं करीब ढाई बजे वह वापस आ गए थे। इसके बाद अंदर क्या हुआ किसी को कुछ खबर नहीं। पड़ोसियों को घटना का तब पता चला जब शाम को गेट खुला होने के चलते कुछ लोग अंदर गए। खबर मिलने पर पास में ही रहने वाले चंद्रशेखर के भाई और बहन भी पहुंच गए थे।

मौके पर पहुंचे अफसर

पुलिस को ट्रिपल मर्डर की सूचना मिलते ही उसके हाथ-पांव फूल गए। मौके पर दो थानों की पुलिस, आईजी सुजीत पांडेय, डीआईजी लक्ष्मी सिंह, एसएसपी जे रविंदर गौड़, एसपी सिटी, एसपी देहात, समेत भारी संख्या में आरएएफ और आरआरएफ फोर्स पहुंच गई। फोरेंसिक की टीम ने भी मौके से सुबूत जमा किए।

हालात देखकर तो ऐसा ही लगता है कि घर में कोई विवाद हुआ था। जिसके चलते इन तीनों की हत्या कर दी गई। युवती अज्ञात है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

- सुजीत पांडेय, आईजी