-ज्वैलरी शॉप में नकब लगाने के बाद एक घर में की लूटपाट

-बेटी के अपहरण का प्रयास, शोर सुनकर छोड़कर भागे बदमाश

-सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाश, अज्ञात बदमाशों पर दर्ज हुई <-ज्वैलरी शॉप में नकब लगाने के बाद एक घर में की लूटपाट

-बेटी के अपहरण का प्रयास, शोर सुनकर छोड़कर भागे बदमाश

-सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाश, अज्ञात बदमाशों पर दर्ज हुई FIR

BAREILLY: FIR

BAREILLY: सीबीगंज में थर्सडे रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने लूटपाट के बाद महिला का अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर उसे छोड़ भाग निकले। इस वारदात से पहले बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप में भी नकब लगाकर चोरी का प्रयास किया। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। पुलिस इन्हीं तस्वीरों से बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण के प्रयास और लूट का केस दर्ज कर किया है।

डेढ़ दर्जन थे बदमाश

सीबीगंज के बंडिया चौराहा पर शाहिद हुसैन की बिलाल ज्वैलर शॉप में पीछे से बदमाश नकब लगाकर चोरी का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले लोगों की आंख खुल गई। उन लोगों ने शोर मचाया तो बदमाश वहां से फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। करीब डेढ़ बजे एक दर्जन बदमाश बंडिया और मथुरापुर के बीच जंगल में रह रहे पुत्तन सैफी के घर में घुस गए। पुत्तन वेल्डिंग का काम करता है। उसके साथ पत्‍‌नी हसीना, बेटा इरशाद, उसकी पत्नी कनीज बानों, शमशाद और दिलशाद के अलावा तलाक शुदा बेटी फरजाना भी रहती है। बदमाश ने पहले उसके घर से भ् हजार रुपये नकद और भ्0 हजार रुपये के जेवरात लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने सभी के साथ मारपीट की। पुत्तन का आरोप है कि बदमाशों ने बेटी फरजाना का भी अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर घर के बार खेत में छोड़कर भाग निकले।

क्या अपनों ने की वारदात

वहीं पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने पहले ज्वैलरी शॉप में नकब लगाने का प्रयास किया था। उसके बाद जंगल में रह रहे पुत्तन के घर लूटपाट की और बेटी के अपहरण का प्रयास किया। जिस लड़की के अपहरण के प्रयास की बात सामने आयी है वह तलाकशुदा है और आठ माह से अपने मायके में रह रही है। ज्वैलरी शॉप में आयी फुटेज में दिख रहे बदमाश की शक्ल महिला के तलाकशुदा पति से मिल रही है। अपहरण के प्रयास के दौरान भी बदमाश कह रहे थे कि वह यहां क्यों रह रही है। वह उनके साथ चले। यही नहीं महिला भी अपने पति के साथ रहना चाहती है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी करने में जुट गई है।

लूट और अपहरण के प्रयास की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

मुकुल द्विवेदी, सीओ सिटी ख्