features@inext.co.in
KANPUR: टाइगर श्रॉफ की आखिरी रिलीज हुई मूवी स्टूडेंट ऑफ द इयर को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स्ड रिएक्शन मिला है। इस मूवी से जैसी उम्मीदें की जा रही थीं, इसने बॉक्स ऑफिस पर वैसी परफॉर्मेंस नहीं दी। हालांकि, टाइगर ने इस मूवी को पीछे छोड़ते हुए अपनी अपकमिंग मूवी पर फोकस करना शुरू कर दिया है, जिसमें वह पहली बार रितिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। टाइगर, रितिक को अपना आइडल मानते हैं और वह सिद्धार्थ आनंद की इस मूवी में उनके साथ काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस मूवी का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है।

रितिक जैसा डांस करने की टेंशन
टाइगर का कहना है कि रितिक के साथ मूवी के सेट पर होना उनके लिए नर्वस कर देने वाला एक्सपीरियंस साबित होता है। उनके मुताबिक, 'मुझे अपनी तरफ से भरपूर कोशिश करनी होती है क्योंकि मैं एक ऐसे इंसान के साथ काम कर रहा हूं जो हर पहलू में परफेक्ट हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि इस वक्त हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का कोई स्टार अगर बड़े पर्दे पर रितिक को डांस में टक्कर दे सकता है तो वह टाइगर ही हैं। हालांकि, टाइगर इसको लेकर थोड़े डरे हुए हैं। उन्होंने बताया, 'हमने अभी अपना 'डांस-ऑफ शूट नहीं किया है, जो मेरे लिए इस मूवी का सबसे मुश्किल हिस्सा साबित होगा।

रितिक के सामने खुद को कुछ भी नहीं मानते टाइगर श्रॉफ

फिर से स्कूल जाने जैसा एक्सपीरियंस
इस मूवी में रितिक टाइगर के मेंटर का रोल करेंगे। रितिक के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए टाइगर का कहना है, 'मैं उन्हें लगातार ऑब्जर्व करता रहता हूं। यह देखकर मुझे एहसास होता है कि अभी मुझे कितना इम्प्रूवमेंट करना है। डायलॉग्स हों, एक्सप्रेशंस हों, डांस हो या एक्शन, वह जो भी करते हैं उसमें कमाल करते हैं। उनके साथ शूटिंग करना स्कूल जाने और वहां से होमवर्क लेकर लौटने जैसा है। उनके साथ काम करना सम्मान की बात है क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं वह उनकी ही एक झलक है।

See Also


रितिक के सामने खुद को कुछ भी नहीं मानते टाइगर श्रॉफ
करियर का सबसे बड़ा चैलेंज
डांस और फिटनेस से इन दोनों ही एक्टर्स को प्यार है, जिसके चलते कई बार फैन्स उनका कम्पैरिजन भी करते हैं। हालांकि, टाइगर का कहना है कि वह रितिक के सामने कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं उनसे मुकाबला कर सकता हूं, एक्शन से लेकर डांस तक में मुझे उन्हें मैच करना है और यह मेरे लिए सबसे बड़ा चैलेंज है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk