मुंबई (मोहर बसु)। वैसे उनके फैन्स अब अगर उनसे कुछ कॉमेडी रोल्स की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस मैटर में उन्होंने किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करने से साफ मना कर दिया है।

टाइगर का पैशन प्रोजेक्ट

बॉक्स ऑफिस पर अपनी जंग को कायम रखते हुए टाइगर श्रॉफ वॉर के बाद अब एक और एक्शन बेस्ड मूवी की तैयारी में लग गए हैं। ये मूवी है उनका ड्रीम प्रोजेक्ट बागी 3 डायरेक्टर अहमद खान की इस फिल्म को लेकर टाइगर का कहना है कि ये उनका पैशन प्रोजेक्ट है। फिल्म की फ्रैंचाइजी से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है। फिलहाल एक बार फिर एक्शन मोड की तैयारी में लौटे टाइगर इससे बहुत खुश हैं और कॉमेडी रोल में आने के एक्सपेरिमेंट के बारे में सोचना भी नहीं चाहते।

See Also

मेरी ऑडियंस मेरे एक्सपेरिमेंट्स को सीरियसली नहीं लेती

टाइगर कहते हैं, मेरी ऑडियंस एक्शन से अलग हटकर मेरे किसी और एक्सपेरिमेंट को अच्छे से नहीं लेती है। इसका सबसे बड़ा एग्जाम्पल मैंने पिछले दिनों रिलीज हुई मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में देख लिया। फिल्म में मैंने कॉलेज किड का रोल प्ले किया, जिसको मेरे फैन्स ने जरा भी पसंद नहीं किया। फिल्म ने कमाई खूब की, लेकिन उतनी नहीं, जितनी हमने उम्मीद की थी। टाइगर ने आगे कहा, बागी 3 को लेकर ऑडियंस की एक्सपेक्टेशंस ज्यादा हाई हैं। फिल्म की पिछली दो इंस्टॉलमेंट्स की सक्सेस इस बात को प्रूव करती है।

एक्शन को लेकर क्लियर है व्यू

एक्शन से अलग हटकर रोल्स करने के बारे में टाइगर का व्यू एकदम क्लियर है। उनका कहना है, आज का समय कॉम्पटीशन का है। आपको ज्यादा से ज्यादा उसी चीज को लोगों को सामने रखना होगा, जो आपकी ताकत है। मैं भी वही चीज कर रहा हूं। मैं आज के जेनरेशन की फिल्मों में खुद को आसानी से दूसरों के साथ कम्पेयर नहीं कर सकता।

मैं कॉमेडी नहीं कर सकता

खुद के कम्पैरिजन को लेकर टाइगर बोले, मैं आज के समय में खुद को वरुण धवन और रणवीर सिंह से कम्पेयर नहीं कर सकता, क्योंकि मैं उनकी तरह कॉमेडी नहीं कर सकता, इसलिए मैं ये कहा सकता हूं कि मैं अपनी जगह बिल्कुल ठीक हूं। मैं उन्हीं रोल्स को चुनता हूं, जिनमें मैं अपनी एक्शन एबिलिटी को दिखा सकूं।

mohar.basu@mid-day.com

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk