KANPUR: इंडिया पाकिस्तान मैच को देखने के लिए शहर में कई जगह बड़े स्क्रीन लगा कर मैच दिखाने का भी इंतजाम किया गया था। एनआरआई सिटी में भी मैच का पूरा मजा लेने के लिए दो स्क्रीन लगाए गए थे। जिस पर मैच देखने के लिए सैकड़ों कानपुराइट्स फैमिली के साथ जुटे। मैच के लुफ्त को चियर ग‌र्ल्स के डांस ने और भी बढ़ा दिया। मैच के दौरान ही क्विज कॉन्टेस्ट का भी आयोजन किया गया था। जिसमें सही जवाब देने वालों को गिफ्ट भी बांटे गए।

ब्लिक वर्जन-

पाकिस्तान की टीम के परफार्मेस ने मैच को एकतरफा बना दिया। इंडिया को तो जीतना ही था। जीत में अपनी टीम की अच्छी बालिंग भी बड़ी वजह रही।

- अमित कुमार, फोटाे नंबर- ख्फ्क्

व‌र्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने का अलग ही मजा होता है अब तो म् बार इंडिया से हार चुके है पाकिस्तानी। इससे ज्यादा मजेदार और क्या हो सकता है।

- राजू , फोटो नंबर- ख्ख्7

सुरेश रैना की धांसू बैटिंग और विराट कोहली की सेन्चुरी की वजह से ही टीम जीती। बाकी इंडिया को जिताने का काम पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने कर दिया।

- मो। इलियास, फोटो नंबर- ख्ख्9

व‌र्ल्ड कप, संडे और इंडिया पाकिस्तान का मैच। इसमें भी अगर इंडिया जीते तो उससे अच्छा दिन और कोई नहीं हो सकता।

जीतेंद्र- फोटो नंबर- ख्ख्भ्

धोनी की कप्तानी की तो दाद देनी होगी। बड़े मौकों पर वह हमेशा ही अच्छी कप्तानी करते हैं। इसके अलावा टीम का भी ओवरऑल परफार्मेस पिछली सभी हारों के गम को भुलाने के लिए काफी है।

- अनिल चौहान- फोटो- ख्ख्ख्

इंडिया ने पाकिस्तान को हरा दिया अपना व‌र्ल्ड कप तो इतने से ही आ गया। अब फाइनल में टीम पहुंचे या न पहुंचे कोई फर्क नहीं पड़ता।

- मो। मिराज अहमद- फोटाे नंबर- क्7क्

पाकिस्तान ने तो बैटिंग की शुरुआत ही हारने के लिए की थी। अफरीदी की सारी हेकड़ी निकल गई। ये फाइनल तो जीत लिया अब दूसरे फाइनल में पहुंच कर उसे भी जीतो टीम इंडिया।

- मनीष श्रीवास्तव

क्रिकेट का असली मजा तो इंडिया पाकिस्तान के मैच मे ही आता है। इससे बेहतरीन संडे नहीं हो सकता। अब व‌र्ल्ड कप को फिर वापस लाए टीम इंडिया।

- दीपक मिश्रा

विराट कोहली ही टीम का असली स्टार है। बाकी शिखर धवन और सुरेश रैना ने भी अच्छी बैटिंग की। लेकिन असली बाजी तो बॅालर्स ने मारी।

- महेश सिंह