नई दिल्ली (आईएएनएस)। रोहित शर्मा, हिमा दास, निकहत जरीन, मनप्रीत सिंह, कुलदीप यादव, दीपिका पल्लीकल, सिमरनजीत कौर और मीनाई चानू जैसे शीर्ष भारतीय एथलीट दुनिया के सबसे बड़े वर्चुअल इवेंट का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसमें सभी खिलाड़ी #Hometeamhero चैलेंज को स्वीकार करेंगे। यह चैजेंज 29 मई से 7 जून तक चलेगा। इसमें जितने भी खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं वह उन्हेंं हर घंटे एक वीडियो अपलोड करना होगा और प्रत्येक वीडियो पर एडिडास प्रतिभागियों की ओर से WHO COVID-19 रिलीफ फंड में एक डॉलर दान करेगा।

एप पर लाइव होंगे वीडियो

इस मुहिम में कोई भी एडिडास रनिंग या एडिडास ट्रेनिंग एप डाउनलोड करके भाग ले सकता है और अपनी गतिविधियों में लॉग इन कर सकता है। अभियान के भाग के तहत, विशेष रूप से क्यूरेट चुनौतियों की एक श्रृंखला एडिडास के रनिंग एप पर लाइव होगी। इससे जुड़ रहे एथलीटों ने फैंस से इस दान रिले में भाग लेने के लिए साइन अप करने और उनसे जुडऩे का आग्रह किया है, जिसका उद्देश्य WHO COVID-19 रिलीफ फंड के लिए $ 1 मिलियन जुटाना है।

रोहित शर्मा हैं उत्साहित

इस चैलेंज के लॉन्च के बारे में उत्साहित रोहित ने कहा, "यह हम सभी के लिए एक टीम के रूप में एक साथ आने और सामने के लाइनर्स के लिए अपनी प्रशंसा दिखाने का समय है जो हमारी सेवाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि खेल हमें एकजुट होने का अवसर देता है और मैं हर किसी को आगे आने के लिए प्रोत्साहित करता हूं और सक्रिय रूप से एडिडास #Hometeamhero चुनौती में भाग लेने के लिए प्रेरित करता हूं।'

Cricket News inextlive from Cricket News Desk