-बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के सात साल बाद हो रहे चुनाव

- कल होगा चुनाव, दोनों पैनल ने झोंकी ताकत

Meerut : बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के चुनाव से पहले रस्साकशी तेज हो गयी है। सात साल बाद हो रहे चुनाव में दो पैनल आमने-सामने हैं। वर्चस्व को तोड़ने के लिए जहां एक पैनल ने आरोपों के बाण तेज कर दिए हैं। वहीं, साख बचाए रखने को दूसरा पैनल भी गोपनीय रणनीति से काम कर रहा है।

2010 में हुआ था चुनाव

बुढ़ाना गेट व्यापार संघ का अंतिम चुनाव 2010 में हुआ था। तब अध्यक्ष मनोज सिंघल व महामंत्री संदीप रेवड़ी तथा उपाध्यक्ष ललित शर्मा बने। मनोज सिंघल की सालभर बाद ही हुई मृत्यु के पश्चात संगठन छिन्न-भिन्न हो गया। शुक्रवार को ललित शर्मा गुट ने अपार चेंबर में पत्रकार वार्ता की। आरोप लगाया कि संदीप गोयल ने अपनी पकड़ बनाए रखने को चुनाव नहीं होने दिए। बड़े व्यापारी नेताओं का हाथ उनके ऊपर होने व मनमानी के आरोप लगाए। दूसरी ओर संदीप रेवड़ी ने कहा कि वे बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के हितों के लिए काम करते आए हैं और करते रहेंगे। बड़ी संख्या में व्यापारी उन्हें निर्विरोध चुन रहे थे, लेकिन उन्होंने चुनाव कराने को कहा।

आज होगा मतदान

चुनाव अधिकारी सुनील बंसल हैं। दोनों पैनल की ओर से दीपक कुमार को निर्विरोध प्रचार मंत्री चुन लिया गया है। इस्माइल कॉलेज बुढ़ानागेट पर 26 फरवरी को सुबह 10 से 2 बजे तक मतदान होगा। शाम 4 बजे परिणाम घोषित होंगे।

ये हैं मैदान में

संदीप रेवड़ी पैनल

-संदीप गोयल, अध्यक्ष

-राजन सिंघल, कोषाध्यक्ष

-मयूर अग्रवाल, महामंत्री

-उमंग सिंघल, उपाध्यक्ष

-अमित दीक्षित, संगठन मंत्री

-विपिन गुप्ता, उपाध्यक्ष

-हर्षित गोयल, मंत्री

-उमेश कुमार, मंत्री

-बृजेश कुमार, मंत्री

ललित शर्मा एडवोकेट पैनल

-ललित शर्मा, अध्यक्ष

-अपार मेहता, कोषाध्यक्ष

-कुशान गोयल, महामंत्री

-मनोज गुप्ता, उपाध्यक्ष

-वैभव गर्ग, उपाध्यक्ष

-केपी सिंह, संगठन मंत्री

-अमन कपूर, मंत्री

-अंशुल सिंघल, मंत्री

-संजय कुमार, मंत्री