व्यापार मंडल ने किया प्रदर्शन, कैंट बोर्ड बैठक में घुसने का प्रयास

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने भी किया चक्का जाम का ऐलान

Meerut। दिल्ली रोड पर एंट्री फीस के विरोध में व्यापारियों का रोष लगातार बढ़ता जा रहा है। इस संबंध में मंगलवार को बोर्ड बैठक में भी कोई निर्णय नही हो पाने के बाद व्यापारियों और ट्रांसपोर्टर्स ने प्रदर्शन व बैठक कर अपना रोष जाहिर किया। इस संबंध में संयुक्त व्यापार संघ के अरुण वशिष्ठ गुट ने कैंट बोर्ड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर जमकर हंगामा किया वहीं उप व्यापार मंडल न कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। देर शाम तक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की बैठक कर विरोध का निर्णय लिया गया।

संयुक्त व्यापार संघ ने किया प्रदर्शन

बोर्ड बैठक के दौरान संयुक्त व्यापार संघ के अरुण वशिष्ठ गुट के पदाधिकारियों ने गेट पर प्रदर्शन करते हुए बोर्ड बैठक में घुसने का प्रयास किया लेकिन व्यापारियों को गेट पर ही रोक दिया गया। इस दौरान व्यापारियों ने एडीएम सिटी का घेराव करते हुए व्यापारियों के हित में टोल हटाने की मांग की और गेट पर ही कैंट बोर्ड के विरोध में नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वालों में कमल ठाकुर, सरदार दलजीत सिंह, रजनीश कौशल आदि शामिल रहे।

आज होगा चक्का जाम

इस संबंध में मंगलवार को ट्रांसपोर्ट एसोसियशन की मीटिंग महामंत्री दीपक गांधी के कार्यालय पर आयोजित की गई। मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए व्यापारी नेता विपुल सिंघल और अध्यक्ष गौरव शर्मा ने कहा कि मंगलवार को टोल पर निर्णय होना था लेकिन सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने फोन पर बात कर आश्वासन दिया है कि बुधवार को बोर्ड बैठक में इस पर निर्णय हो जाएगा। इस आश्वासन के बाद गौरव शर्मा से ट्रांसपोर्टस से आग्रह किया कि मंगलवार को इस मुददे पर किसी प्रकार का जाम न लगाए जाए और बुधवार तक निर्णय का इंतजार करें। यदि बुधवार को भी फैसला पक्ष में नही आता है तो ट्रांसपोर्टर टोल पाइंट पर ही ट्रक खड़ा कर चक्का जाम कर देंगे। बैठक में सरदार खेता सिंह, उपाध्यक्ष देवीचरण सेन व कोषाध्यक्ष दीपक रहलन, अशोक शर्मा, अतुल शर्मा आदि मौजूद रहे।

उप्र व्यापार मंडल ने किया प्रदर्शन

वहीं उप्र व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने भी टोल के मुद्दे पर कमिश्नरी पर प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा किया। व्यापारियों ने डीएम के नाम ज्ञापन देते हुए टोल प्वाइंट हटाने की मांग की।