एसपी ट्रैफिक ने बुधवार को ट्रैफिक मैनेजमेंट प्लान को अधीनस्थों के साथ किया ब्रीफ

क्षतिग्रस्त बेरीकेडिंग हटाए जाएंगे, एमडीए वीसी ने दिए अधीनस्थों को निर्देश

Meerut. हाइवे पर शुक्रवार से बड़े वाहनों का आवागमन बंद हो जाएगा. भैंसाली बस अड्डे को शिफ्ट कर दिया जाएगा तो वहीं कांवड़ मार्ग पर हर प्रकार के वाहन को बेरीकेडिंग लगाकर रोक दिया जाएगा. एसपी ट्रैफिक संजीव बाजपेयी ने बुधवार को कांवड़ यात्रा के मद्देनजर ट्रैफिक मैनेजमेंट प्लान को ट्रैफिक पुलिस के साथ ब्रीफ किया. ड्यूटी प्वाइंट पर मुस्तैद रहने के निर्देश उन्होंने ट्रैफिककर्मियों को दिए.

फिर लगेंगी टूटी बेरीकेडिंग

दिल्ली रोड समेत शहर के विभिन्न स्थानों पर बेरीकेडिंग टूट गई है. एमडीए सचिव राजकुमार ने एक बार फिर सभी अधिकारियों को सर्वे कर क्षतिग्रस्त बेरीकेडिंग को दुरुस्त करने के आदेश दिए हैं. गुरुवार तक प्लान के मुताबिक सभी कांवड़ मार्गो पर बेरीकेडिंग को दुरुस्त कर दिया जाएगा.

डीएम ने किया निरीक्षण

बुधवार को कांवड़ यात्रा की तैयारियों का परीक्षण करने के लिए डीएम अनिल ढींगरा और एसएसपी अजय कुमार साहनी सड़क पर उतरे. डीएम ने सर्वप्रथम बेगमपुल क्रॉसिंग से फुटबाल चौक तक निरीक्षण किया. डीएम को इस दौरान कांवड़ मार्ग पर मीट की दुकानें खुली मिली, जिसपर उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को मीट की दुकानें बंद कराने के निर्देश दिए. बिजली के खंबों पर रबर की शीट अभी तक नहीं लगाई गई थी, तहसील सदर समेत कई स्थानों पर बेरीकेडिंग क्षतिग्रस्त मिली. बेगमपुल चौराहे के आसपास गंदगी देखकर डीएम अधीनस्थों पर जमकर भड़के. इसके बाद कांवड़ मार्ग पर पहुंचे डीएम ने गंतव्य की ओर रवाना हो रहे कांवडियों से बातचीत की.