ये भी जानें

- 200 ट्रेनें अप और डाउन लाइन की जंक्शन से होकर गुजरती हैं

- 25 हजार के करीब पैसेंजर्स डेली करते हैं सफर

- 6 प्लेटफॉर्म टोटल हैं बरेली जंक्शन पर

- 4 प्लेटफॉर्म बरेली जंक्शन पर एनआर के

अवध-असाम एक्सप्रेस का निर्धारित समय 10.32 बजे, शाम साढ़े सात बजे तक भी नहीं पहुंची स्टेशन

- 32 ट्रेनें चल रहीं निरस्त, दिनभर परेशान रहे पैसेंजर्स, रात में वेट करते हुए ठिठुरे

बरेली : समय पर ट्रेनों के न आने से जंक्शन पर पैसेंजर्स परेशान रहे। इतना ही नहीं, परेशानी का कारण यह भी रहा कि 32 गाडि़यां निरस्त चल रही हैं। पैसेंजर्स को जानकारी नहीं थी। वह इन रद्द ट्रेनों का स्टेटस एंक्वायरी काउंटर पर पता कर रहे थे। वेट कर रहे अधिकांश पैसेंजर्स ने बताया कि उन्हें लंबे सफर पर जाना है, पर ट्रेनें राइट टाइम नहीं है। इतना ही नहीं, दिल्ली और गाजियाबाद जाने वाले तो लखनऊ और बनारस के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे पैसेंजर्स भी कम परेशान नहीं दिखे। उनकी भी ट्रेनें लेट थीं।

15909 सबसे ज्यादा लेट

ट्रेन नंबर 15909 अवध असाम एक्सप्रेस सबसे ज्यादा लेट रही। इस ट्रेन का जंक्शन पहुंचने का निर्धारित समय दिन के साढ़े दस बजे का था। लेकिन यह ट्रेन शाम साढ़े सात बजे तक भी नहीं पहुंची थी। प्लेटफॉर्म नंबर एक पर इस ट्रेन का इंतजार कर रहे पैसेंजर्स ने अपनी परेशानी बताई। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि ट्रेन इतनी लेट हो जाएगी।

18104 और 14265 रहीं रद्द

ट्रेन नंबर 18104 जलियावाला बाग एक्सप्रेस और 14265 जनता एक्सप्रेस रद्द रहीं। इन ट्रेनों को इंक्वायरी काउंटर पर बोर्ड में रद्द दर्शाया गया। इंक्वायरी काउंटर पर काफी भीड़ दिखी। इन दोनों ट्रेनों की सूचना के लिए पैसेंजर्स परेशान हो रहे थे। कई पैसेंजर्स ने स्टेटस जाना तो पता चला इन्हें रद्द किया गया है। सफर प्रभावित होने की वजह से पैसेंजर्स निराश लौट गए।

अभी कोहरा कम, फिर भी ये हाल

अभी सर्दी का सितम और बढ़ने वाला है। इसका सीधा असर ट्रेनों की आवाजाही पर भी पड़ेगा। सुबह और शाम होते ही कोहरा बढ़ जाएगा। पैसेंजर्स का कहना था कि जब अभी यह हाल तो तब तो ट्रेनें 12-12 घंटे लेट होंगी। लंबा सफर करने वालों का तो बुरा हाल हो जाएगा।