ALLAHABAD: जिले में तैनात आठ इंस्पेक्टर और नौ दारोगा को स्थानांतरित किया गया है। इंस्पेक्टर जय प्रकाश शाही को फूलपुर से मेजा, राखी को पुलिस लाइन से मेजा, चंद्रभान व रामचरन को मेजा से सोरांव, अभय श्रीवास्तव को पुलिस लाइन से सोरांव, सुधाकर पांडेय, दिवाकर सिंह को पुलिस लाइन से हंडिया और प्रभात यादव को मेजा से हंडिया थाने में नई तैनाती मिली तो पुलिस लाइन से दारोगा परवेज अली को नवाबगंज, राजेश सिंह यादव, झब्बू सिंह यादव, रविचंद्र को थरवई, जय प्रकाश यादव, बालकृष्ण को घूरपुर, अश्वनी को खीरी, अनुज भारती को कर्नलगंज और रविकुमार शर्मा को सिविल लाइंस थाने भेजा गया है।

बाइक सवार बदमाशों ने की लूटपाट

अशोक नगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने आसिफ अली पुत्र शाबिर से लूटपाट की और विरोध करने पर पीटा। इसके बाद लुटेरों ने मोबाइल व पर्स लूट लिया। पीडि़त ने कैंट थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस हमलावरों को ढूंढ रही है।

बीवी की पिटाई करने पर दर्ज कराया केस

कोतवाली थाना क्षेत्र के बहादुरगंज निवासी इरशाद की पत्नी को कुछ लोगों ने पीट दिया। नाराज इरशाद ने फैजू पुत्र लड्डन निवासी बहादुरगंज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसी तरह हर्षवर्धन नगर मीरापुर निवासी फरजन अली ने अतरसुइया थाने में मोहसिन उर्फ फैजान के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज व धमकी के आरोप में मामला दर्ज कराया है। आरो में मुकदमा दर्ज कराया है।

सीनियर सिटीजन के घर चोरी

एलनगंज मोहल्ले में रहने वाले सीनियर सिटीजन तपन कुमार चटर्जी के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवरात गायब कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पीडि़त ने कर्नलगंज थाने में मामला दर्ज कराया है।

पैसा मांगने पर भाई-बहन को पीटा

मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के आर्य कन्या चौराहे पर पानी का पैसा मांगने पर शराबियों ने भाई-बहन को तमंचे की बट से पीट दिया। बता दें कि चौराहे के पास मनीष जायसवाल की कोल्ड ड्रिंक की दुकान है। बगल में अंग्रेजी शराब व बीयर का ठेका भी संचालित होता है। शुक्रवार रात कुछ युवक उसकी दुकान पर आकर पानी लिया। जब वह पैसा मांगने लगे तो उन्होंने असलहा दिखाकर धमकाया। विरोध करने पर मनीष को पीटने लगे तो बहन ने बचाव किया, लेकिन उसे भी पीट दिया। घटना के बाद मनीष की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। इंस्पेक्टर मुट्ठीगंज निशिकांत राय का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है।