शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, जगह-जगह हुई सभा, निकाला कैंडल मार्च

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में जवानों की शहादत से पूरा देश गम और गुस्से में है। प्रयागराज के लोगों में भी गम और गुस्सा दिख रहा है। इसे लेकर एक तरफ जहां शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। वहीं सरकार से आतंकवाद खत्म करने की मांग की जा रही है। सोमवार को भी जगह-जगह शोक सभा कर शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

शिक्षकों ने की सभा

साउथ मलाका स्थित शिक्षक भवन में उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ इलाहाबाद की ओर से आयोजित सभा में शिक्षक विधायक सुरेश कुमार त्रिपाठी ने कहा कि सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने से पूरा देश मर्माहत है। अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन की ओर से सिविल लाइंस सुभाष चौराहा से अमर जवान शहीद स्मारक तक मोमबत्ती जुलूस निकाला गया।

पाक के खिलाफ कार्रवाई करें

उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने खुसरूबाग फाटक से चौक के नीम के पेड़ तक कैंडिल मार्च किया। पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की आवाज उठाई। इस दौरान विपुल मित्तल, अमिताभ गौड़, नवीन अग्रवाल, अनुज अग्रवाल, मनीष गोयल, रमन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

जवानों को दी श्रद्धांजलि

जल संस्थान कर्मचारी यूनियन की ओर से शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। पुष्पकोर्ट अपार्टमेंट अशोक नगर में पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। आरके राय, अचित अरोरा, एसएन तिवारी, मनीष, सचिन मित्रा आदि मौजूद रहे। मधु वाचस्पति इंटर कॉलेज सुलेमसराय के छात्रों द्वारा कैंडिल मार्च निकाला गया। ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज के छात्रों ने अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ स्वच्छता रैली निकाल गंगा घाट की सफाई की।