पडि़ला महादेव तिहरे हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज

फुटेज में दिख रहे युवक की पहचान में जुटी पुलिस

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: थरवई थाना क्षेत्र के पडि़ला महादेव मंदिर से कुछ दूरी पर बीते दिनों हुए तिहरे हत्याकांड में पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स के जरिए कातिलों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

पेट्रोल पंप से मिला फुटेज

हाल ही में पुलिस ने एक स्थानीय पेट्रोल पंप से मिला सीसीटीवी फुटेज ग्रामीणों को दिखाकर उसमें दिख रहे युवक के बारे में पूछताछ की. साथ ही स्थानीय बदमाशों के फोटो से भी उसका मिलान कर पहचान की कोशिश की जा रही है. इसके अलावा महाशिवरात्रि वाले दिन मंदिर के आस पास नजर आने वाले संदिग्ध लोगों को भी उठाकर पूछताछ की जा रही है. बता दें कि जांच के दौरान पुलिस को पेट्रोल पम्प से भोर में 4 बजकर 22 मिनट पर एक शख्स गैलन में डीजल ले जाता दिख रहा है.

पम्प कर्मचारियों से हुई पूछताछ

थरवई पुलिस ने सोमवार को आरएन किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पम्प कर्मचारियों से पूछताछ की. सूत्रों की मानें तो पम्प के कर्मचारियों से पुलिस को कई सुराग मिले हैं. इसके आधार पुलिस ने एक बार फिर कई संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए उठाया और पूछताछ की. बहमलपुर गांव के कुछ संदिग्ध लोगों से सोमवार देर रात तक पुलिस पूछताछ में जुटी रही. पुलिस का मानना है कि आरएन किसान सेवा केन्द्र से भोर में डीजल लेने वाले की क्या मंशा थी, उसे किसने तेल दिया, इसकी पड़ताल की जा रही है.

हत्यारों की तलाश में लगातार संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है. हत्याकांड से जुड़े कुछ सुराग मिले हैं.

मुन्ना लाल, एसपी, गंगापार