- सीबीगंज के परधौली में थर्सडे देर रात हुआ हादसा

- तेज रफ्तार ट्रक पर कंट्रोल खो बैठा था ड्राइवर

बरेली : दिल्ली हाइवे पर खड़े ट्रक से चावल लदे ट्रक की भीषण टक्कर में ड्राइवर और हेल्पर की जलकर मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड भी पहुंची। पुलिस ने केबिन में फंसी ड्राइवर और हेल्पर की डेड बॉडी को बाहर निकाला। घरवालों को सूचना देने के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

झपकी लगने से हुआ हादसा

जिला सोनीपत के थाना गुहाना चोपड़ा मोहल्ला निवासी राजीव चहल (36) अपने हेल्पर राम चरण निवासी फैजाबाद नमोरा के साथ दो दिन पहले बिहार गया था। वह बिहार के धान मिल से चावल लेकर हरियाणा लौट रहा था। ट्रक राजीव चहल चला रहा था। दो साल पहले उसने यह ट्रक लिया था। बताया जा रहा है कि अक्सर राजीव ही अपने ट्रक को चलाता था। थर्सडे देर रात जब ट्रक सीबीगंज के परधौली इलाके में पहुंचा तो उसे झपकी आ गई जिससे वह ट्रक पर से कंट्रोल खो बैठा। टक्कर इतनी तेजी से थी कि चावल से लदे ट्रक का इंजन फट गया। इससे केबिन में फंसे राजीव और हेल्पर रामचरण जिंदा जल गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ड्राइवर के भाई सुखवीर ने बताया कि सुबह साढ़े चार बजे पुलिस ने कॉल कर हादसे की जानकारी दी थी। राजीव उनका बड़ा भाई था, उसके एक बेटा और एक बेटी है।

अंधेरे में खड़ा था ट्रक

हाइवे पर सीमेंट से लदा ट्रक बिलवा पुल से रामपुर की तरफ जा रहा था। जोकि खराब होने पर ड्राइवर ने ट्रक को अंधेरे में परधौली में खड़ा कर दिया था। ट्रक के पीछे रिफ्लेक्टर भी नहीं लगे थे। जिस वजह से पीछे से आ रहे ट्रक के ड्राइवर को यह ट्रक नहीं दिखाई दिय। इंस्पेक्टर सीबीगंज बच्चू सिंह ने बताया कि मृतक के घर वालों को घटना की जानकारी दे गई है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भर कर मृतक के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

25 पैसेंजर्स की हुई थी मौत

बीती 5 जून 2017 को फरीदपुर हाइवे पर इंवर्टिस के पास करीब रात एक बजे रोडवेज बस के हाईवे पर चढ़ते ही सामने से रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिससे टैंक में आग लग गई थी और देखते ही देखते पूरी बस ने आग पकड़ ली। इसमें 25 पैसेंजर्स की जलकर मौत हो गई थी।