- मालिक ने खलासी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

- कानपुर से रिफाइंड लेकर कुशीनगर जा रहा था ट्रक

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के रामगढ़, फोरलेन पर ट्रक ड्राइवर की हत्या करके बदमाशों ने नकदी लूट ली। सोमवार सुबह फोरलेन पर लावारिस हाल ट्रक ड्राइवर की डेड बॉडी मिली। ट्रक की तलाश में निकले मालिक ने पुलिस को सूचना दी। खलासी के खिलाफ हत्या, लूट का मामला दर्ज करके पुलिस ने तेनुआ टोल प्लाजा के पास लावारिस खड़े ट्रक को बरामद कर लिया।

रॉड से मारकर हाइले पर फेंका

सोमवार की सुबह कुछ लोग हाइवे की ओर गए थे। उन लोगों ने डेड बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी। करीब 30 वर्षीय युवक की रॉड से मारकर हत्या की गई थी। पुलिस उसकी पहचान कराने की कोशिश करती तभी अपने ट्रक की तलाश में महेवा के ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र पाल पहुंच गए। उन्होंने ट्रक ड्राइवर की पहचान बस्ती, वाल्टरगंज के घतरहिया निवासी दिलीप यादव के रूप में की। खलासी के लापता होने से उन्होंने हत्या और लूट की आशंका जताई।

खलासी के खिलाफ केस दर्ज

ट्रांसपोर्टर ने पुलिस को बताया कि कानपुर से ट्रक रिफाइंड ऑयल लादकर कुशीनगर जा रहा था। कुशीनगर में सामान उतारने के बाद उसे वहीं से कानपुर लौटना था। जांच में सामने आया कि ट्रक ड्राइवर ने माल उतार दिया था। उसके पास से 46 हजार नकदी और मोबाइल गायब था। पुलिस ने ट्रक की तलाश की तो वह तेनुआ टोल प्लाजा के पास खड़ा मिला। ट्रांसपोर्टर ने खलासी के खिलाफ तहरीर दी। अज्ञात खलासी के खिलाफ हत्या, लूट का मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

वर्जन

ट्रक ड्राइवर के मर्डर के मामले में छानबीन की जा रही है। ट्रक का हेल्पर लापता है। उसके खिलाफ संचालक ने मुकदमा दर्ज कराया है।

- अभय कुमार मिश्र, सीओ कैंट