- ट्रांसपोर्ट नगर से चुराया था ट्रक

- दून पुलिस ने आईएसबीटी से किए गिरफ्तार

देहरादून, ट्रांसपोर्ट नगर से ट्रक चोरी कर फरार हुए चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का ट्रक भी बरामद कर लिया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

8 माह पहले चुराया था ट्रक

जानकारी के मुताबकि 3 फरवरी को महमूद हसन पुत्र मोहम्मद शफी ग्राम मेहूंवाला ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उसका ट्रांसपोर्ट नगर से किसी ने ट्रक चुरा लिया है. आईएसबीटी चौकी इंचार्ज मनमोहन सिंह नेगी को वारदात की जांच सौंपी गई थी. चोरों का सुराग लेने के लिए पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के करीब 150 सीसीटीवी कैमरे चेक किये. 16 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी आईएसबीटी के पास खड़े हैं. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने अपने नाम आजाद अहमद, आरिफ , कामिल व मासूम अली बताया और वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी. सभी आरोपी मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं.

जानवरों की करते थे सप्लाई

पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वह ट्रक चोरी कर सहारनपुर ले गए थे. ट्रक की नंबर प्लेट बदलकर उसके जरिए जानवरों की सप्लाई करते थे. बताया कि एक माह पहले यूपी पुलिस ने सहारनपुर के रैवासा थाना इलाके में चेकिंग के दौरान उनका ट्रक पकड़ लिया था. वे ट्रक को मौके पर छोड़ ्रफरार हो गए थे. पूछताछ के बाद दून पुलिस उन्हें रैवासा थाना ले गई और उनकी निशानदेही पर ट्रक भी बरामद हो गया.

ट्रांसपोट नगर में फरवरी माह में एक ट्रक चोरी हो गया था. टीम गठित कर चोरी की वारदात का खुलासा किया गया, चोरी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

सूर्यभूषण नेगी, प्रभारी, थाना पटेलगर