कानपुर (ब्यूरो)। हाल ही में जब श्वेता तिवारी ने मुंबई में अपने हसबैंड अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में डोमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई और अभिनव को गिरफ्तार किया गया तो साफ हो गया कि इस कपल के बीच टेंशन बहुत बढ़ गई है। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि अभिनव ने अपनी वाइफ के साथ मारपीट करने के अलावा अपनी सौतेली बेटी पलक पर भी हाथ उठाया और उन्हें यौन शोषण किया। हालांकि, अब खुद पलक ने इंस्टाग्राम के जरिए हकीकत सामने रखी है।

'मां नहीं, मेरे साथ हुआ डॉमेस्टिक वॉयलेंस'
पलक ने अपनी पोस्ट के जरिए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया। उन्होंने इंटाग्राम पर काफी लंबे एक पोस्ट में लिखा, 'मीडिया के पास सही फैट्स नहीं हैं और न कभी होंगे। मेरी मां के साथ नहीं बल्कि मेरे साथ कई बार डॉमेस्टिक वॉयलेंस हुआ है। जिस दिन शिकायत दर्ज की गई उस दिन मेरी मां को नहीं मारा गया था। मीडिया में आई खबरें पढ़ कर ऐसा लगा कि बंद दरवाजे के पीछे क्या हो रहा है, आपको कुछ मालूम नहीं है। आपको कोई हक नहीं है कि आप एक तरफा किसी कहानी को लिखें, वह भी तब जब आप इस बारे में कुछ नहीं जानते। मेरी मां के बारे में जो कुछ भी लिखा गया वह बहुत बुरा है, यह ऐसा वक्त है जब मैं अपनी मां के लिए खड़ी हूं। वह बहुत मजबूत महिला हैं। मैं जानती हूं कि हम सभी में सिर्फ मैं ही वह लड़की हूं जो उनके इस स्ट्रगल की गवाह है। इस पूरे मामले में सिर्फ मेरी राय ही मायने रखती है।'

सुबह उठते ही सबसे पहले प्रियंका का चेहरा देखते हैं निक, हुए कई पर्सनल खुलासे

नहीं किया गया यौन शोषण
कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि अभिनव ने अपनी सौतेली बेटी पलक का यौन शोषण किया, पलक ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा, 'अभिनव कोहली ने कभी मेरा यौन शोषण नहीं किया और न मुझे गलत तरीके से छुआ। इस तरह की बातें फैलाने और इनपर यकीन करने से पहले जरूरी है कि लोग सच्चाई जान लें। हालांकि, वह लगातार मुझपर गंदे और परेशान करने वाले कमेंट्स करते थे, जिसका क्या असर होता था वह सिर्फ मैं और मेरी मां समझते हैं। वे शब्द, जो किसी महिला के अस्तित्व पर सवाल उठाएं, आप किसी पुरुष से नहीं सुनना चाहेंगे, खासकर अपने फादर से।' बता दें कि अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी ने 2013 में शादी की थी। 2016 में उन्हें एक बेटा भी हुआ। अभिनव से पहले श्वेता ने एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि, डॉमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार होने के बाद श्वेता उनसे अलग हो गई थीं। पलक, राजा और श्वेता की ही बेटी हैं।

features@inext.co.in

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk