प्रदर्शन काफी अच्छा

जी हां लंदन की एक टीवी वर्कर एम्मा हल्स ने हाल ही में एक अपना अनुभव शेयर किया है। उनका कहना है कि वह काफी खूबसूरत हैं, सिर्फ इसलिए वहां की सोहो नाम की प्रोडक्शन कंपनी ने उन्हें निकाल दिया। 24 साल की एम्मा का कहना है कि वह मेफेयर में रहती हैं। उनका कहना है कि वह लंदन की एक बड़ी टीवी कंपनी सोहो एक इंटरव्यू में शामिल होने के लिए गई। यहां पर उन्होंने आठ घंटे की अवधि का मिला। उन्होंने काफी अच्छे से यहां पर काम किया। हालांकि इस दौरान उनके मैनेजर ने उन्हें काम को छोडऩे के लिए कह दिया। जबकि उनका प्रदर्शन काफी अच्छा था। हालांकि उन्हें वहां पर खारिज कर दिया। इसके बाद वहां पर मौजूद दूसरे प्रतिभागियों ने उन्हें एक्सप्लेन किया कि उन्हें क्या करना चाहिए।

कैटवॉक क्यो नहीं

See Also

वहीं इस सबके बाद उनके एजेंट ने उनसे कहा कि यहां पर आपके लिए और ज्यादा रिक्वॉयर नहीं है। इसके बाद तब और ज्यादा हैरान हुई जब कंपनी के उस यूनिट मैनेजर ने उनसे पूछा कि क्या आप एक मॉडल हैं? आप कैटवॉक क्यो नहीं कर रही हैं? हल्स का कहना है कि जबकि उन्हें नहीं लगता है कि उनका पहनावा कोई ऐसा था जिससे कुछ ऐसा दिखे। वह खूबसूरत है तो इसका क्या मतलब है। उन्होंने एक शर्ट पहनी थी और एक ट्राउजर पहनने के साथ थोड़ी सी लिपस्टिक लगाई थी। जिससे वह कोई खराब भी नहीं दिख रही थी। हालांकि इस सबके बाद मैनेजर ने उनसे उनका प्राइवेट नंबर मांगा और ड्रिंक पर चलने को ऑफर किया। इस दौरान वह काफी शॉक्ड हुईं।

यकीन नहीं हो रहा

एम्मा हल्स को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सिर्फ इसलिए उन्हें यहां पर बर्खास्त किया गया। उनका कहना है कि हो सकता यहां पर उनके जैसे कई कर्मचारियों के साथ ऐसा ही होता हो। हालांकि इसके बाद वह एक दूसरी कंपनी में चली गई। आज वह काफी अच्छे से कैमरा ऑपरेटिंग कर रही हैं। वह आज काफी खुश हैं। दूसरी कंपनियों में भी किसी ने उन्हें उनके खूबसूरत दिखने की वजह से घर नहीं भेजा। उन्हें लगता है कि हर क्रिएटिव कंपनी में इस बात की छूट होती है कि आप जो चाहे वो पहनें। उनके जैसे हर कर्मचारी यहीं सोचते हैं। ऐसे में कंपनियों को पॉलिसी बनाते समय वहां अपने कर्मचारियों की सुविधा का भी ध्यान रखना जरूरी होता है।

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk