आगरा। थाना सिकंदरा पुलिस ने फर्जी मुकदमे में फंसाने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से एक बाइक और नगदी बरामद की है।

थाना सिकंदरा पुलिस प्रभारी अरविंद कुमार अपनी टीम उप निरीक्षक रोहित कुमार, अतुल कुमार, राजेश कुमार और आरक्षी बृजेश और भूरा के साथ सिकंदरा चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस बीच उन्हें मुखबिर से सूचना मिली के कैलाश मोड़ पर एक व्यक्ति चोरी की बाइक लेकर खड़ा है। सूचना के बाद में तत्काल मौके पर पहुंचे और युवक की घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस उसे थाने ले आई।

पकड़े गए युवक ने अपना नाम रविंद्र पुत्र राघवेंद्र निवासी बिरोना बलदेव बताया। बाइक पर नंबर यू पी 80 एए 3569 लिखा था। जब पुलिस ने युवक से कागज मांगे तो उसने कागज नहीं दिए। एप से चेक किया गया तो बाइक का नंबर यूपी 80 एएम 7193 था। बाइक मनोज कुमार पुत्र चंद्रप्रकाश निवासी नगला हरकेश सादाबाद की है। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि सादाबाद से उसने यह गाड़ी जगमोहन पुत्र देव प्रकाश निवासी खंदौली और पुष्पेंद्र पुत्र नेत्रपाल से ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि हमारी गांव के दो लोगों से रंजिश चल रही थी। दोनों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की कहकर इस व्यक्ति को चुराकर दी थी। मुकदमा दर्ज होने से पहले ही उसे दबोच लिया गया।