छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के जी टाऊन मैदान के पास रविवार की सुबह मॉनिग वाक कर रही 53 वर्षीय महिला संगीता के गले से सोने का चेन छीन कर दो युवक भागने लगे। उस जगह विश्व ¨हदू परिषद के कुछ युवक खड़े थे जो चेन छीनने वाले युवकों को दौड़ना शुरू किया तो कुछ दूरी पर जाकर शेख नूर मोहम्मद उर्फ रवि को परिषद के युवकों ने पकड़ लिया। जबकि उसका साथी भागने में सफल हो गया।

भीड़ ने जमकर की धुनाई

चेन छीनने के आरोप में शेख नूर मोहम्मद को स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। तब तक मौके पर बिष्टुपुर पुलिस पहुंच गई और भीड़ से बचाते हुए आरोपी को पकड़कर थाना ले गई।

यह है मामला

जी टाऊन मैदान के समीप रहने वाली संगीता अपने घर के समीप प्रतिदिन की भांती मार्निग वाक कर रही थी। तभी दो युवक वहां आये और महिला के आस पास घुमने लगे। मौका देखकर शेख नूर मोहम्मत ने झपट्टा मार कर महिला के गले से चेन छीन लिया और भागने लगे। महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो वहां मौजूद युवकों चारों तक घेराबंदी कर दी और भाग रहे शेख नूर को पकड़ लिया।

रवि से बना शेख नूर मोहम्मद

बर्मामाइंस झोपड़ी पट्टी निवासी रवि ने बताया कि उसके पिता का नाम स्व। शंभू विश्वनाथ घोष है। उसने एक मुस्लिम युवती से शादी की थी। शादी करने के बाद उसने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया और रवि से शेख नूर मोहम्मद बन गया। बिष्टुपुर थाना प्रभारी श्रीनिवास ने बताया कि रवि उर्फ शेख नूर मोहम््मद ने पहली बार वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने छानबीन के बाद उसे जेल भेज दिया है।