RANCHI: बुधवार की सुबह धुर्वा थाना क्षेत्र के मथुरा खटाल के पास एक महिला के गले से चेन झपट कर बाइकर्स फरार हो गए, तो दोपहर क्.फ्0 बजे के करीब बाइक सवार बदमाशों ने जगन्नाथपुर में एक महिला की चेन लूट ली। जगन्नाथपुर वाली छिनतई की प्राथमिकी थाने में दर्ज की गई है। गौरतलब हो कि इन दिनों राजधानी में चेन स्नेचर्स का इस कदर आतंक फैला है कि महिलाएं गहना पहनने से परहेज करने लगी हैं। वहीं, पुलिस लाख दावा कर ले, लेकिन झपट्टा मार गिरोह को सलाखों के पीछे भेजने में विफलता ही हाथ लग रही है।

प्रतिभा के घर के पास छिनतई

जगन्नाथपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष प्रतिभा पांडेय की सहेली पुष्पा शर्मा के गले से चेन झपट लिया। जानकारी के मुताबिक, पुष्पा शर्मा सीडी-म्ख् में रहती हैं। वह प्रतिभा पांडेय से मिलकर घर लौट रही थीं। प्रतिभा पांडेय के घर के पास ही बदमाश चेन छीन कर फरार हो गए।

बच्चा लाने गई थी महिला

इधर, धुर्वा क्षेत्र में छिनतई तब हुई, जब रश्मि पांडेय नामक एक महिला अपने बच्चे को लाने के लिए शिशु मंदिर स्कूल जा रही थीं। इसी क्रम में मथुरा खटाल के पास बदमाश उनकी चेन छीन कर फरार हो गए। पीडि़ता पंचवटी मंदिर के समीप क्वार्टर नंबर ख्ख्क्फ् में रहती हैं।