- मामूली बात पर भिड़े दो समुदाय के लोग, पुलिस ने भांजी लाठियां

-जमकर हुआ हंगामा, पुलिस ने संभाली स्थिति

-आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Meerut: एक थप्पड़ से शनिवार रात्रि पूर्वा अहिरान सुलग गया। कूड़ा डालने को लेकर हुए विवाद में दो समुदायों के बुजुर्ग आमने-सामने आ गए। स्थानीय के दखल के बाद देर रात्रि प्रकरण का निपटारा कर दिया।

हो गया था विवाद

कोतवाली थाना क्षेत्र के पूर्वा अहिरान निवासी 60 वर्षीय जयगोपाल पुत्र छिद्दा शनिवार रात्रि नाले के किनारे कूड़ा डालने गए थे। आरोप है कि यहां पड़ोस ही रहने वाले दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति ने जयगोपाल को थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद दोनों में आपस में भिड़ गए। दोनों समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए।

कई थाने की पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी के बाद कोतवाली थाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को डंडा फटकार कर भगा दिया। पीडि़त की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने सबीह के खिलाफ मारपीट में मुकदमा दर्ज कर लिया। देर रात्रि करीब 10 बजे तक पुलिस सबीह की तलाश में दबिश दे रही थी। क्षेत्र के कुछ मुअज्जिज लोगों के दखल के बाद दोनों पक्षों में देर रात्रि समझौता करा दिया गया।

---

दो पक्षों में थप्पड़ के बाद विवाद की घटना सामने आई थी। हालांकि पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया, देर रात्रि दोनों पक्षों में समझौता कर दिया गया है।

रणविजय सिंह, सीओ, कोतवाली