- खोराबार एरिया के जगदीशपुर, फोरलेन पर हुआ हादसा

- एक्सीडेंट में दो की मौत, प्रधान सहित दो की हालत गंभीर

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के जगदीशपुर कस्बे के पास फोरलेन पर एक्सीडेंट में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि प्रधान सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नर्सिग होम में एडमिट कराया गया है। एक ही गांव के दो युवकों की मौत से कोहराम मच गया है। घायलों ने पुलिस को बताया कि आंधी से बचने के लिए हाइवे पर कार रोकी थी। तभी कंटेनर ने उनको रौंद दिया।

तिलक में गए थे कुशीनगर

पिपराइच के लखेसरा गांव की एक युवती की शादी कुशीनगर के हाटा, मथौली में तय हुई है। शुक्रवार को लड़की का तिलक लेकर परिवार, रिश्तेदार और गांव के लोग मथौली गए थे। लखेसरा के प्रधान रवि यादव अपनी कार से गांव के विपिन कुमार, बबलू और राजेंद्र के साथ तिलक में शामिल होने गए। रात करीब 12 बजे घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में आंधी आ गई। तकनीकी समस्या होने से आंधी में कार चल नहीं पा रही थी। किसी तरह से वह लोग जगदीशपुर फोनलेन के पास पहुंचे।

पीछे से कंटेनर ने मारी टक्कर

आंधी के तेज होने पर प्रधान ने कार रोक दी। गांव के युवकों को फोन करके दूसरी गाड़ी लेकर पहुंचने को कहा। गाड़ी के इंतजार में वह लोग डिवाइडर किनारे कार खड़ी करके बैठ गए। विपिन और बबलू कार में पीछे की ओर डिवाइडर पर पैर लटकाकर बैठे थे। प्रधान ओर राजेंद्र शर्मा कार के भीतर बैठकर आंधी थमने का इंतजार करने लगे। तभी कुशीनगर से लखनऊ की ओर जा रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में विपिन और बबलू की मौके पर मौत होगई। प्रधान रवि और राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना से गांव में कोहराम मच गया।