अल्लापुर में वर्चस्व को लेकर 5िाड़े दो गुट, बम के धमाकों से सहमे लोग

एक ने दूसरे पक्ष के दरवाजे पर 2ाड़े ठेला व विक्रम में लगाई आग

ALLAHABAD: वर्चस्व को लेकर अल्लापुर में बुधवार की शाम दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने वहां 2ाड़ी गाडि़यों में आग लगा दी। दहशत फैलाने के लिए एक के बाद एक कई बल 5ाी फोड़े। इससे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। 2ाबर मिलने पर पहुंची जार्जटाउन थाने की पुलिस को दे2ा हमलावर फरार हो गए।

काफी पुराना है विवाद

पुलिस के मुताबिक कई माह से अल्लापुर निवासी राहुल पासी व बच्चा का विवाद कौशल सोनकर से चल रहा है। दोनों एक ही मोहल्ले के निवासी हैं। बुधवार को कौशल ने साथियों के साथ मिलकर किसी बात पर राहुल व बच्चा की पिटाई कर दी। मौके की नजाकत को समझते हुए दोनों वहां से चुपचाप चले गए। शाम करीब पांच बजे राहुल कौशल के घर के सामने पहुंचा और वहां 2ाड़े स4जी के ठेला व विक्रम टेंपो में आग लगा दिया। यही नहीं दहशत फैलाने के लिए उसने कई बम 5ाी फोड़े। इससे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। इस बीच कौशल की बहन ने 100 न6बर पर पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी। पुलिस को दे2ा राहुल फरार हो गया। देर शाम तक किसी 5ाी पक्ष से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी। हालांकि पुलिस दोनों पक्षों की तलाश में जुटी थी।

दो गुटों में वर्चस्व को लेकर विवाद हुआ है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि ठेला आदि जलाने के बाद बम फोड़े गए हैं। फरार लोगों की तलाश की जा रही है।

बलवंत सिंह, प्र5ारी एसओ, जार्ज टाउन थाना