-पेड़ से टकराई कार, अज्ञात वाहन ने रौंदा बाइक सवार

Parikshitgarh: सोमवार देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में क्षेत्र के गांव अहमदपुरी और खजूरी के दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कैंटर ने कुचला

गांव अहमदपुरी निवासी मंागेराम का पुत्र धनीष (ख्म्) सोमवार को अपनी बाइक से गांव पूठी में रिश्तेदारी में गया था। वह देर रात वापस अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वह नगर के मवाना बस स्टैंड के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे कैंटर संख्या यूपी-क्भ् बीटी/म्ब्ब्8 ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, दुर्घटना के बाद आरोपी चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के जीजा लोधीपुर निवासी अनिल ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अनियंत्रित कार पलटी

उधर, गांव खजूरी निवासी कलवा का पुत्र फराईम (क्9) सोमवार देर रात अपने गांव से अपनी कार संख्या से नगर में चल रहे बाबा ढाकपीर मेला देखने आए अपने रिश्तेदारों को लेने जा रहा था। जैसे ही वह इकला रसूलपुर के रास्ते के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में वह संतुलन खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में घायल हुए युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के भाई मागूब ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।