- हाथरस रोड पर बाइक सवार चार युवकों को ट्रक ने रौंदा

- दो की मौके पर मौत, क्षत-विक्षत हुए शव, दो गंभीर घायल

आगरा. थाना एत्माद्उद्दौला क्षेत्र में एक बाइक पर चार युवकों को घर जाना भारी पड़ गया. हाथरस रोड पर बाइक सवारों को ट्रक ने रौंद दिया. दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, मिढ़ाकुर के पास बाइक सवार तीन युवकों ने सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया.

काम से घर लौट रहे थे युवक

उस्मानपुर खंदौली निवासी 19 वर्षीय बंशी पुत्र छितर सिंह, गब्बर पुत्र मुतली सिंह रिश्ते के भाईहैं. इसके साथ गांव के अंशु पुत्र कल्लू, बॉबी पुत्र अचल सिंह हाथीघाट पर मजदूरी करते हैं. मंगलवार रात तीन बजे चारों बाइक से घर जा रहे थे. हाथरस रोड पर प्रकाश फैक्ट्री के सामने किसी ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया. हादसे में बंशी व गब्बर की मौत हो गई, जबकि अंशु व बॉबी घायल हो गए. पुलिस ने क्षत-विक्षित शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे. गंभीर घायल दोनों युवकों को उपचार के लिए एसएन में एडमिट कराया. बाइक अंशु की बताई जा रही है.

इकलौता बेटा था मृतक

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद रिश्तेदारों ने बताया कि बंशी तीन बहनों में इकलौता भाई था. बंशी की पत्नी का नाम राजाबेटी है. उसके एक साल का बेटा है. बंशी की मौत पर मां ईश्वर देवी का रो-रोकर बुरा हालत है. पिता बेसुध हो गए. शव जब गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया.

बाइक सवार तीन युवकों ने मारी टक्कर

थाना शाहगंज के मलपुरा और मिढ़ाकुर के बीच नहर के पास बाइक सवार तीन युवकों ने सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मार दी. रूपवास, भरतपुर निवासी आशु यादव पुत्र थान सिंह अपने साथी मुकेश कुमार पुत्र रामजीलाल, मोनू पुत्र कल्लू खां के साथ बुधवार की शाम बाइक से जा रहा था. बाइक अंशु चला रहा था. दोनों युवक पीछे बैठे थे. मिढ़ाकुर और मलपुरा के बीच नहर के पास किशोरपुरा जगदीशपुरा निवासी वेद प्रकाश पुत्र केवल सिंह सड़क पार कर रहा था. उसी दौरान बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी. बाइक भी फिसल गई. आशु और वेद प्रकाश घायल हो गए. पुलिस ने उन्हें एसएन में एडमिट कराया. बताया गया कि युवक नशे में गाड़ी चला रहे थे.