- गुलरिहा एरिया में हादसे का शिकार हुए चाचा-भतीजा, युवक की मौत

- सहजनवां में फोरलेन पर दो ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर की मौत

GORAKHPUR: जिले में सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही। बुधवार को भी दो जगह हुए सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। गुलरिहा एरिया में जहां दो बाइकों की टक्कर में चाचा-भतीजा हादसे का शिकार हो गए। हादसे में युवक की मौत हो गई तो वहीं चाचा को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, सहजनवां एरिया में भीटी रावत चौराहे पर बुधवार को भोर में दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई। जबकि दोनों ट्रकों में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए।

बाइक सवार ने मार दी टक्कर

गुलरिहा क्षेत्र में सरैया-बांसस्थान मार्ग पर मंगलवार देर रात हुए सड़क हादसे में राजेश शर्मा के पुत्र विशाल शर्मा (21) की मौत हो गई और उनके चाचा श्रीराम घायल हो गए। घायल का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर बताई है। गुलरिहा क्षेत्र के बनगाई निवासी विशाल शर्मा, चाचा श्रीराम के साथ मंगलवार की देर रात बाइक से जा रहे थे। सरैया-बांसस्थान मार्ग पर पीछे से तेज रफ्तार आ रहा एक अन्य बाइक सवार युवक उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गया। दोनों को मेडिकल ले जाया गया। जहां से विशाल को डाक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन विशाल ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

दो ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर की मौत

सहजनवां में भीटी रावत चौराहे पर बुधवार को भोर में दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई। दोनों ट्रकों में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को डाक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। ट्रकों की टक्कर की वजह से फोरलेन पर करीब एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा। दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को सड़क से हटाए जाने के बाद आवागमन शुरू हो सका। संतकबीरनगर में खलीलाबाद से गेहूं लाद कर एक ट्रक गोरखपुर की तरफ जा रहा था। भोर में 3.30 बजे के आसपास भीटी रावत चौराहे पर पहुंचा कि इसी दौरान बिहार से खलीलाबाद जा रहा एक खाली ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में जाकर गेहूं लदे ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसमें सवार लोग केबिन के अंदर ही फंस गए। हादसे के बाद पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरह से दोनों ट्रकों का केबिन तोड़कर उन्हें बाहर निकाला। इस बीच खाली ट्रक के चालक विनय, निवासी मनियर, खलीलाबाद, संतकबीरनगर की मौत हो चुकी थी। उसी ट्रक का खलासी दीपक तथा गेहूं लदे ट्रक में सवार छावनी, बस्ती निवासी रतीउल्लाह (28), राजकुमार (25) और चांद अली (60) गंभीर रूप से घायल हैं।