अलग-अलग जगहों पर हुई घटनाएं

मोहद्दीपुर में बाइक सवार युवकों को रौंदा

GORAKHPUR: जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसों में कई लोग घायल हो गए। शनिवार रात मोहद्दीपुर में किसी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, खोराबार एरिया के रामनगर करजहां में फोरलेन पर एक्सीडेंट में बाइक सवार की जान चली गई। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान के लिए उनके मोबाइल से सिमकार्ड निकालकर पुलिस ने परिजनों को कॉल किया। युवकों के मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया।

रौंदते हुए आगे बढ़ गया ट्रक

शनिवार रात करीब पौने एक बजे बाइक सवार दो युवक कहीं जा रहे थे। मोहद्दीपुर-पैडलेगंज रोड पर व्ही पार्क के सामने पहुंचे तभी ट्रक की चपेट में आ गए। बाइक सवारों को रौंदता हुआ ट्रक आगे बढ़ गया। कुछ देर बाद उधर से गुजरे लोगों ने मोहद्दीपुर चौकी पर एक्सीडेंट की सूचना दी। रेलवे कॉलोनी चौकी प्रभारी प्रमोद सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे। युवकों के पास मिले मोबाइल का सिमकार्ड निकालकर उनके नंबरों पर फोन किया। युवकों की पहचान चंदौली जिले के चकिया निवासी पप्पू, वाराणसी के चौबेपुर, बभनपुरा निवासी पवन के रूप में हुई। पवन रेलवे स्टेशन पर भूजा बेचता था। उसका दोस्त पप्पू एक होटल पर काम करता था। रात में होटल मालिक राम किशुन की बाइक लेकर वह कहीं जा रहे थे।

भोजन करके लौट रहे थे घर

खोराबार एरिया के रामनगर करजहां में फोरलेन पर किसी वाहन की चपेट में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। शनिवार रात देवरिया से भैंसहा में बारात आई थी। देवरिया जिले के फुलवरिया गांव का व्यास और चंदू बारात में शामिल होने आए थे। रात में भोजन कर दोनों घर लौट रहे थे। फोरलेन पर पहुंचे तभी किसी वाहन की चपेट में आ गए। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस उनको खोराबार सीएचसी पर ले गई। वहां डॉक्टरों ने व्यास को मृत बताया। गंभीर चंदू को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उधर, बाइक सवार को बचाने में शाहपुर के संगम चौराहे पर आटो पलट गया। एक्सीडेंट में आटो सवार महिलाएं घायल हो गई। कप्तानगंज के तुरकहा गांव की महिलाएं आटो से चिलुआताल एरिया में पूजा-पाठ कराने जा रही थीं। संगम चौराहे पर टेंपो के सामने अचानक बाइक सवार आ गया।