patna@inext.co.in

PATNA : राजधानी में अपराधियों का हौसला बढ़ गया है. आए दिन लूट और हत्या को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस हत्यारों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. राजधानी में महज पांच घंटे के अंदर दो लोगों की हत्या हो गई. हत्या के बाद आरोपी भागने में कामयाब रहे. पहली घटना आलमगंज थाना क्षेत्र की है जहां सोमवार की देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई. वहीं, दूसरी घटना बाढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह घटी. जहां पर एक नेशनल रग्बी प्लेयर की हत्या कर दी गई है. दोनों ही मामले में हत्यारे घटना को अंजाम देकर वहां से भाग गए. घटना के बाद राजधानी में हड़कंप मच गया है. पुलिस अपराधियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों का क्लू निकाल रही है. पुलिस संदिग्धों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है.

सीने में सटाकर मारी गोली

बाढ़ में मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे फायरिंग की आवाज से सनसनी फैला दी. यहां चर्च रोड पर जैकी कुमार (18) नाम के रग्बी खिलाड़ी को गोली मार दी गई. जैकी रग्बी टीम में चयन के लिए स्टेडियम जा रहा था. हमलावरों ने गोली उसके सीने पर सटाकर मारी. घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए. घटना के बाद खिलाड़ी को तड़पता देख स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई.

शादी में आए युवक की हत्या

आलमगंज थाना क्षेत्र के लड्डू अखाड़ा गैस गोदाम के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मेहंदीगंज थाना के मुर्तुजागं निवासी रोशन राज के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बीती रात शादी समारोह में शामिल होने युवक गुलजारबाग जैन मंदिर गया था. सुबह पुलिस ने उसका शव बरामद किया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालन्दा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

व्यापारी के नहीं पकड़े गए हत्यारे

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक व्यापारी शंकर पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अभी तक ये सामने आ रहा है कि व्यापारी के पड़ोसी ने जेल से उसकी हत्या कराई है. अभी तक इस मामले में पुलिस किसी ठोस कदम नहीं पहुंच पाई है. पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. कार्रवाई के नाम पर पुलिस सिर्फ छापेमारी कर रही है.