- टॉयलेट जाने के बहाने सिपाही को चकमा देकर लगा दी दौड़

- एक को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, दूसरे का नहीं लगा सुराग

बरेली : बरेलियंस की सुरक्षा के लिए पुलिस महकमा कितना सजग है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मंडे को पुलिस कस्टडी से दो चोर हथकड़ी समेत फरार हो गए। हालांक एक चोर को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया, जबकि दूसरे का देर शाम कोई सुराग नहीं लगा।

रोडवेज के पास पकड़े थे चोर

संडे देर रात कोतवाली पुलिस ने पुराना रोडवेज के पास दो चोरों को हिरासत में लिया था। दोनों ही नाबालिग आरोपी बाग बृगटान के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक शातिर चोर मौका पाते ही यात्रियों का बैग चोरी कर लेते थे। पुलिस दोनों चोरों को पकड़कर कोतवाली ले आई थी। मंडे सुबह दोनों ने टॉयलेट जाने के लिए कहा जिस पर पुलिसकर्मी उन्हें हथकड़ी पहनाकर वॉश रूम तक ले गए। तभी मौका पाते ही दोनों ही चोर दोनों चोरों ने कोतवाली से बाहर की ओर दौड़ लगा दी।

कस्टडी से दोनों के फरार होने से पुलिस में हड़कंच मच गया।

इस्लामिया कॉलेज के पास एक को दबोचा

पुलिस ने पीछा करके एक चोर को इस्लामियां कॉलेज के पास पकड़ लिया था। जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस के हत्थे नहीं लगा। जब अफसरों को कोतवाली से चोरों के भागने की भनक लगी तो सभी के होश उड़ गए। देर शाम तक पुलिस फरार हुए चोर को तलाशती रही, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने पुराने रोडवेज के पास से दो नाबालिक लड़कों को पकडा़ था। दोनों टॉयलेट जाने के बहाने भाग गए थे, जिसमें से एक को पकड़कर उसके परिजनों को सौंप दिया जबकि दूसरे को पुलिस तलाश कर रही है।

गीतेश कपिल कोतवाली इंस्पेक्टर