- साइकिल से पढ़ने जा रहे दो स्टूडेंट्स को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

- कैंपियरगंज एरिया के सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ हादसा

GORAKHPUR: कैंपियरगंज एरिया स्थित सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह साइकिल से मदरसे के लिए निकले दो छात्रों को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया और ट्रक को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घायल को तत्काल अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।

झटके में गई जान

कैंपियरगंज थानाक्षेत्र के ढाला टोला निवासी मुंसीद अहमद का पंद्रह वर्षीय पुत्र कुरबान अली और सात वर्षीय अजमत बुधवार की सुबह 6 बजे साइकिल से मरदसे में पढ़ने जा रहे थे। दोनों सगे भाई जैसे ही साइकिल से गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक गल्ले के गोदाम के समीप पहुंचे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। हादसे में अजमत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बड़ा भाई कुर्बान गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को देखकर आसपास के लोग घटनास्थल पहुंच गए और ट्रक को चारों तरफ से घेर लिया। इसी दौरान पुलिस भी पहुंच गई। किसी तरह से चालक को कस्टडी में लेकर उसे सुरक्षित थाने पहुंचाया। पकड़ा गया ट्रक चालक बलवंत बढ़या थाना निचलौल का निवासी है।

घर में पसरा मातम

छात्र की मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। परिवार के सभी सदस्य घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मां का रो रोकर बुरा हाल है। उधर पिता भी छोटे बेटे के जाने के गम में होश खो बैठे हैं। दूसरी तरह बड़ा बेटा अस्पताल में भर्ती है। परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।