घर से निकले दो छात्र लापता, एक के पिता ने पुलिस को दी अपहरण की तहरीर

ALLAHABAD: पैसा दे दिया होता तो ठीक था, नहीं दिए अब देखो क्या होगा। कुछ इसी तरह के मैसेज मंगलवार की सुबह धूमनगंज एरिया के मुंडेरा निवासी लापता चंदन सिंह के पिता अनिल सिंह के मोबाइल पर आए तो वे दंग रह गए। चंदन के साथ शुभम नाम के एक छात्र का भी पता नहीं चल रहा है। अनिल सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है।

चक मुंडेरा निवासी अनिल सिंह स्टेशनरी का कारोबार करते हैं। पोंगहट पुल के पास उनकी मार्केट भी है। उनका बेटा चंदन सिंह (17) एयरफोर्स स्कूल में इंटर का छात्र है। अनिल का कहना है कि सुबह नौ बजे चंदन के साथ पढ़ने वाला शुभम बैग लेकर उनके घर पहुंचा। उसने चंदन से कहा कि फोटोकापी कराने चलना है। दोनों पैदल चले गए और वापस नहीं लौटे। चंदन अपना मोबाइल ले गया था। एक घंटे बाद मोबाइल पर चंदन के मोबाइल से मैसेज आया। मैसेज से उन्हें लग रहा है कि उसे अगवा किया गया है।

बाक्स

इंटर की छात्रा लापता

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटा बगाड़ा निवासी देवाशीष मिश्र की इकलौती बेटी शिवानी मिश्रा सोमवार को घर से दूध लेने निकली और गायब हो गई। उसके पिता ने बेटी के गायब होने की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है।

वर्जन

छात्रों के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है। जांच शुरू कर दी गई है। मोबाइल की लोकेशन खंगाली जा रही है।

अरुण कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर,