- अपने निर्धारित समय से लेट छूटीं कई ट्रेनें

>BAREILLY:

बरेली-मुम्बई लोकमान्य तिलक टर्मिनल और अलीगढ़ पैसेंजर्स ट्रेन के कोच सैटरडे को टेक्निकल फॉल्ट आ जाने से दोनों ट्रेनें अपने निर्धारित समय से लेट रवाना हुई। वहीं इन दोनों ट्रेनों की वजह से करीब आधा दर्जन ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। बरेली से इलाहाबाद को जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन भी एक घंटे लेट जंक्शन से रवाना की गई। वहीं प्लेटफार्म, वेटिंग रूम, इंक्वॉयरी काउंटर पर मुसाफिरों की काफी भीड़ रही। एक तो गर्मी और दूसरे ट्रेनों को लेट होने से मुसाफिरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

कोच में आई खराबी

वीक में एक बार बरेली से दादर जाने वाली लोकमान्य तिलक टर्मिनल (14314) स्पेशल का डिपार्चर 10.45 है, लेकिन ट्रेन के दो कोच में आई टेक्निकल फॉल्ट आ गया। कोच चेंज करने के बाद ट्रेन को दोपहर 1.55 पर रवाना की गई। वहीं बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर्स (54354) के भी कोच में खराबी आ गई। जिस वजह से भी सुबह 8.55 की जगह 11.50 पर जंक्शन से रवाना हुई। वहीं हावड़ा से जम्मू जाने वाली हिमगिरी सुपरफास्ट 27.50 घंटे लेट रही। पंजाब मेल, जननायक एक्सप्रेस, अमरनाथ एक्सप्रेस और त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर लेट चली।

दबंगों ने नहीं छोड़ी सीट

हावड़ा मेल रामपुर से कोलकाता जा रहा एक परिवार दबंगों के चलते सैटरडे को परेशान हो गया। लेखपाल पद पर कार्यरत सतेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रामपुर से कोलकाता जा रहे थे। कोच-10 में सीट 66 से 71 तक उनका रिजर्वेशन था, लेकिन जब वह रामपुर में ट्रेन में सवार हुए थे तो दबंगों ने सीट पर कब्जा जमाया हुआ था। सतेंद्र ने इस बात की जानकारी यूपी पुलिस में कार्यरत अपनी बेटी मेधा शर्मा को दी। उन्होंने तुरंत रेलवे कंट्रोल रूम को फोन किया। जिसके बाद जब ट्रेन बरेली पहुंची तो जीआरपी ने सीट खाली कराई।

मुसाफिर हुआ लापता

बरेली सनराइज कॉलोनी निवासी राकेश निगम अपनी बेटी प्रियंका और अभिषेक के साथ शिरडी जाने के लिए सैटरडे को घर से निकले। जंक्शन पहुंचे तो अभिषेक कहीं लापता हो गया। जब उसका पता नहीं चला तो राकेश ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जिसमें वह अपने पिता के साथ इंक्वॉयरी काउंटर के पास दिखा। बेटे को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। करीब दो घंटे के बाद पता चला कि वह घर पहुंच गया है। घरवालों ने बताया कि अभिषेक मानसिक रूप से कमजोर है।