JADUGORA: जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के यूसिल जादूगोड़ा कॉलोनी स्थित शिव मंदिर के पीछे गुडरा नदी पर यूसिल कर्मी राजेश मुखी के पुत्र मनीष मुखी की डूबने से बुधवार को मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक मनीष मुखी अपने तीन दोस्त रोशन मुखी, आकाश कुमार व छोटू के साथ शिव मंदिर के समीप गुडरा नदी पर बैठा हुआ था। मनीष अपने दोस्तों से यह कहकर पानी में उतरा कि वह हाथ-पैर धोकर वापस आ जाएगा। जब वह काफी देर तक नहीं आया तो दोस्तों को शंका होने लगी।

फिसल गया पैर

हाथ-पैर धोने के दौरान मनीष का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया। जब तक दोस्त बचाने आते तब तक मनीष पानी में डूब चुका था। तीनों युवकों ने बताया कि मनीष को तैरना नहीं आता था और न ही वे तीनों तैरना जानते हैं। इस वजह से वे तालाब में घुसने की हिम्मत नहीं जुटा सके। जानकारी के अनुसार दोपहर के समय में ही यूसिल ने डेम का पानी छोड़ा था, जिस कारण नदी में पानी का बहाव तेज था और पानी मे गहराई भी ज्यादा थी।

खोजबीन करने उतरे

मनीष के परिजनों को डूबने की खबर जैसे ही मिली, आनन-फानन में परिवार के सदस्य नदी में खोजबीन करने उतरे। इस दौरान काफी मशक्कत करके करीब एक घंटे के बाद मनीष का शव बरामद हुआ। इसके बाद उनके परिजन मनीष को यूसिल जादूगोड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच-पड़ताल के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मनीष मुखी के नदी में डूबने को खबर मिलते ही जादूगोड़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर मनीष की खोजबीन करवाई। पुलिस उनके दोस्तों से पूछताछ कर रही है और एक दोस्त रोशन मुखी का कोई अता-पता नहीं है।

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner