आठ साल के बच्चे को मुण्डेरा मण्डी स्थित पानी टंकी से नीचे फेंका

allahabad@inext.co.in
PRAYAGRAJ :
मुण्डेरा मण्डी में पानी टंकी से नीचे फेक कर दिलकश (8) की रिश्ते के मामा ने रविवार को हत्या कर दी। टंकी से फेंकने के बाद नीचे उतर कर चेक किया कि वह जिंदा है या नहीं। मौत की पुष्टि के बाद बॉडी को मछली मण्डी के पास खंडहर नुमा मकान में फेंक दिया। बेटे को तलाशते हुए सोमवार को पिता खंडहर की तरफ गया तो शव देखकर चीख पड़ा। उसकी आवाज सुन भीड़ लग गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। धूमनगंज पुलिस ने आरोपित अशफाक को गिरफ्तार कर लिया।

रविवार दोपहर से गायब था दिलकश

बिहार के सहरसा जिले का निवासी जियाउल मुण्डेरा मण्डी में पल्लेदारी का करता है। कुछ दिन पूर्व जियाउल बेटे दिलकश को बेहतर परवरिश देने के लिए साथ लाया था। वह जिस आढ़ती के साथ काम किया करता था वहीं बेटे के साथ रहता भी था। रविवार दोपहर दिलकश अचानक गायब हो गया। जियाउल, उसका सगा मामा और अन्य परिचित तलाश में जुट गए। रात भर कुछ पता नहीं चला तो सोमवार की सुबह थाने को सूचना देने के लिए निकला। अचानक उसके दिमाग में मछली मण्डी की तरफ खोजने का खयाल आया। वहां खंडहर नुमा मकान में बेटे का शव देखकर वह चीख पड़ा। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए।

पुलिस के सामने कबूला गुनाह

आठ साल के मासूम की हत्या की खबर से पब्लिक आक्रोश में आ गयी। पब्लिक बवाल करे इसके पहले ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने अशफाक के साथ विवाद के बारे में बताया तो पुलिस उसके पीछे लग गयी और उठा लिया। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र के मुताबिक दिलकश के पिता जियाउल से अशफाक ने बीस हजार रुपये लिये थे। पैसा मांगने पर वह जियाउल से रंजिश रखने लगा। इसी के चलते उसने दिलकश को मौत के घाट उतार दिया।

सवालों के घेरे में पुलिस स्टोरी

बकाया पैसे का विवाद था तो बेटे की हत्या क्यों की

टंकी से फेंकने का रिस्क क्यों लिया?

टंकी पर बच्चे को उसकी मर्जी के बिना लेकर चढ़ा तो किसी ने देखा क्यों नहीं

टंकी से नीचे फेंकने पर बच्चे की चीख किसी को क्यों सुनाई नहीं पड़ी