कानपुर। प्रीति जिंटा का फैन कहे जाने वाले मोस्ट वाॅन्टेड अंडरवर्ल्ड डाॅन रवि पुजारी भारत लाए जा चुके हैं। एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक मर्डर व शोषण जैसे गंभीर दोषों का आरोपी गैंग्स्टर रवि पुजारी को इंडियन पुलिस टीम पकड़ कर देश में ला चुकी है। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश होना है क्योंकि उस पर मुकदमा चलाया जाएगा। रवि को पकड़ लिया गया और इस वजह से उसका एक पुराना किस्सा भी खूब वायरल हो रहा है। दरअसल रवि ने प्रीति जिंटा को लेकर उनके बिजनेसमैन एक्स ब्वाॅयफ्रेंड को धमकी डे डाली थी। चलिए जानते हैं क्या था पूरा किस्सा।

रवि ने प्रीति के लिए दी थी उनके एक्सब्वाॅयफ्रेंड को धमकी

प्रीति ने 2014 में अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड नेस वाडिया पर एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि आईपीएल के एक मैच के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की है। इसके कुछ दिन बाद ही नेस के पिता नुसली भी मुंबई पहुंच गए और एक एफआईआर कराई। नुस्ली ने एफआईआर में बताया कि रवि पुजारी नाम के एक शख्स ने उन्हें धमकी दी है। रवि नाम के आदमी ने उनसे कहा कि वो और उनके बेटे नेस प्रीति से दूर रहें वर्ना उन्हें बेवजह मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

जब रवि ने कुबूली धमकी देने की बात

इस वाक्ये को लेकर बाद में रवि ने अपनी चुप्पी तोड़ी और हेडलाइन्स टुडे नाम के एक चैनल से बताया कि उन्होंने नुस्ली के ऑफिस में फोन करके उन्हें धमकी दी थी। रवि के मुताबिक उस धमकी का फिरौती से कोई लेना- देना नहीं था, वो बस ये चाहते थे कि प्रीति किसी भी तरह की परेशानी में न पड़ जाएं। हालांकि बाद में प्रीति ने बताया कि वो किसी रवि नाम के इंसान को नहीं जानती हैं। फिलहाल इस नाम से जुड़े वो दो पूर्व क्रिकेटर्स को जरुर जानती हैं रवि शास्त्री व चेतेश्वर पुजारा।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk