आगरा. थाना एत्मादउद्दौला टेढ़ी बगिया में पोलिंग सेंटर पर झगड़े की सूचना उड़ गई. इस दौरान थाना इंस्पेक्टर मय फोर्स के मौके पर पहुंचे लेकिन वहां पर कुछ नहीं मिला. पुलिस ने आस पास पूछताछ की लेकिन किसी ने हंगामें की बात नहीं की. लोगों का कहना था कि किसी ने अफवाह उड़ा दी थी.

नाम बदलने पर सेंटर हटाया

शाहदरा में एक पोलिंग सेंटर पर हरीबाबू पुत्र घूरे लाल नाम का व्यक्ति वोट डालने पहुंचा लेकिन उसकी पर्ची पर नाम रमेश पुत्र दीवान सिंह लिखा था. इसके बाद भी उसे एजेंट ने इवीएम तक जाने दिया. लेकिन अंदर हुई जांच में मामला पकड़ में आ गया. उसे वहां से हटा दिया गया. बाहर आकर युवक ने हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे वहां से हटाया.

सबसे पहले डाला वोट

डाला पहला वोट किया जागरुक

शाहदरा निवासी 59 वर्षीय पृथ्वीराज लोधी ने सुबह सात बजे पोलिंग सेंटर पर पहला वोट डाला. उन्होने युवाओं को वोट डालने के लिए जागरुक भी किया. उनका कहना था कि मतदान सभी का अधिकार है.

दिव्यांगों ने किया मतदान

आरबी डिग्री कॉलेज में एक पैर पर वोट डालने पहुचें काशी राम योजना निवासी 63 वर्षीय पदम सिंह ने अपना वोट दिया. साथ ही ट्राय साइकिल से राजेंद्र ने जाकर अपना वोट दिया.

बुजुर्ग महिला का कराया मतदान

दुर्गा नगर में पोलिंग सेंटर पर पहुंची बुजुर्ग महिला को उसका बेटा गोद में लेकर वोट डालने आया था. उस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बेटे की मदद की और सुरक्षित मतदान कराया.