- प्रदेश भर से संडे को वृंदावन में जुटेंगे अधिकारी

- अभियंता संघ की ओर से आर्गनाइज की गई है वर्कशॉप

<- प्रदेश भर से संडे को वृंदावन में जुटेंगे अधिकारी

- अभियंता संघ की ओर से आर्गनाइज की गई है वर्कशॉप

BAREILLY:

BAREILLY:

बिजली चोरी को कैसा रोका जाए, उत्पादन कैसे बढ़े और पब्लिक को बेहतर बिजली आपूर्ति दी जाए इन सवालों का जवाब यूपीपीसीएल के अधिकारी वृंदावन में ढूंढेंगे। दरअसल, वृंदावन में तमाम अधिकारी क्फ् सितंबर को इकट्ठा होंगे। आर्गनाइज वर्कशॉप में फ्यूचर में शहर और रूरल एरिया में बिजली सुधारों पर भी बात होगी। अधिकारियों को उम्मीद है कि वृंदावन में होने वाली अधिकारियों की मीटिंग में बेहतर बिजली सप्लाई देना का रास्ता ि1नकलेगा।

संडे को वृंदावन में होगा मंथन

वृंदावन में संडे को एसडीओ रैंक से ऊपर के सभी अधिकारियों को बुलाया गया है। संडे को होने वाली इस वर्कशॉप अभियंता संघ की ओर से आर्गनाइज की गई है। सुबह साढ़े दस बजे से शुरू होने वाली वर्कशॉप में यूपीपीसीएल के चेयरमैन संजय अग्रवाल, प्रबंध निर्देशक इंजीनियर एपी मिश्रा और संघ के अध्यक्ष इंजीनियर आरके सिंह, बरेली बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर वीके शर्मा, एसई मनोज पाठक और रंजीत चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद होंगे। जो कि, करेंट सिचुएशन से बाहर निकालने पर विचार करेंगे। ताकि पॉवर कॉरपोरेशन का शहर को ख्ख् और रूरल एरिया को जो ख्0 घंटे बिजली देने का सपना पूरा हो सके।

ताकि मिले बेहतर बिजली

अधिकारियों की मानें तो प्रदेश में बिजली का उत्पादन काफी घटा है। कई यूनिट बंद चल रही हैं। ऐसे में जो बिजली मिल रही है उसी की सेविंग कर बेहतर बिजली का सपना देखा जा रहा है। वृंदावन में होने वाले वर्कशॉप में तमाम मुद्दों पर होने वाले मंथन में बिजली की सेविंग कैसे हो सकती है यह भी एक बात शामिल है। ताकि, लोगों को कम बिजली के उत्पादन के बाद भी प्रदेश के लोगों को बेहतर बिजली दी जा सके।