मवाना : एसवीएस स्कूल में फ्री टेबलेट व छात्रवृत्ति की मांग की मांग को लेकर छुट्टी के बाद एकत्र दर्जनभर से अधिक छात्रों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कॉलेज गेट पर प्रदर्शन कर हंगामा किया। छात्रों ने स्कूल प्रबंधन पर उपेक्षा का आरोप लगाया।

बुधवार को स्कूल की छुट्टी के बाद कॉलेज परिसर में एकत्र हुए दर्जनभर से अधिक छात्रों ने टेबलेट व वजीफा दिलाने की मांग को लेकर स्कूल प्रबंधन के के खिलाफ हंगामा शुरू किया। हंगामा कर रहे अंकित भाटी, अभिषेक नागर, कपिल नागर, गौरव बैसला, विनय धामा आदि छात्रों का कहना था कि विद्यालय में टेबलेट व वजीफा देने के लिए कहा गया था, लेकिन अभी तक न तो उन्हें टेबलेट ही दिए गए और न ही वजीफा मिला है। काफी देर हंगामे के बाद भी विद्यालय के शिक्षक व प्रबंधन की ओर से किसी ने भी छात्रों की सुध नहीं ली, जिस पर छात्र लौट गए। हंगामा करने वालों में उपरोक्त छात्रों के अलावा विक्रांत, मोहित, सौरभ त्यागी, लाखन पोसवाल, अनित कुमार, राहुल, सूबेपाल धामा आदि थे।

मामला मेरे संज्ञान में आया है। छात्रों ने हंगामा किस वजह से और क्यों किया यह समझ से परे है। छात्रवृति के फॉर्म की तारीख समाप्त होने के बाद कुछ छात्र फॉर्म दे रहे हैं। पता चला है कि नगर के एक कम्प्यूटर सेंटर संचालक मौके पर नेतागिरी कर रहे थे। अगर कोई छात्रों को समस्या थी तो उन्हें मेरे पास आना चाहिए था। गणेशपुर के दो बच्चों के नाम सामने आए है उन्हें बुलाकर उनकी समस्या का समाधान कराया जाएगा।

-डॉ। एसएन कुलकर्णी, डायरेक्टर जनरल एसवीएस इंस्टीटयूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मवाना